Sonbhadra Sadak Durghatna: सवारियों से भरी टेम्पो और कार में भिड़ंत, दो की मौत, पांच घायल

कार और टेम्पो में जोरदार टक्कर से में दो लोगों की मौत हो गई

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-28 09:10 GMT

सड़क दुर्घटना में घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra Sadak Durghatna: राबर्ट्सगंज कोतवाली (Robertsganj Kotwali) क्षेत्र के मदार गांव के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब सवारियों से भरी टेम्पो और कार में सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जहां टेम्पो सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल (district hospital) पहुंचवाया। वहां डॉक्टरों ने दो की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बताते हैं कि खैराही गांव से एक टेम्पो सवारियों को लेकर राबर्ट्सगंज (Robertsganj) के लिए आ रहा था। जैसे ही टेम्पो मदार गांव के पास पहुंचा, हिंदुआरी की तरफ से करमा की ओर जा रही कार से सीधी भिड़ंत हो गई। सीधी भिड़ंत के चलते टेम्पो सवार जहां कई यात्री घायल हो गए वहीं राबर्ट्सगंज मिरजापुर मार्ग पर देर तक अफरातफरी की स्थिति बनी रही। इसके चलते करीब 20 मिनट तक आवागमन भी प्रभावित रहा।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक हादसे में घायल टेम्पो सवार राजू (30) पुत्र नईम निवासी खैराही और रामवृक्ष यादव (65) निवासी मदार की सांसे थम चुकी थी। वहीं दर्द से छटपटा रहे ललिता पत्नी हरिदास, सलमान पुत्र मकसूद, इंद्रेश पुत्र बृजेश, रियाज पुत्र जमालुद्दीन और रघुनंदन पुत्र मुरली को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल (district hospital) पहुंचाया गया। प्रभारी निरीक्षक राबर्ट्सगंज सत्य नारायण मिश्रा (Satya Narayan Mishra) और इंस्पेक्टर क्राइम विद्यासागर ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाने के बाद, हादसा ग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवा कर आवागमन सामान्य कराया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सलमान और रघुनंदन की हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

Tags:    

Similar News