Sonbhadra Sadak Hadsa: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक सहित दो की मौत

वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर विशिष्ट स्पोर्ट्स स्टेडियम तियरा मोड़ के पास दो बाइकों की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई।

Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-20 15:19 GMT

सड़क दुर्घटना की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Sonbhadra Sadak Hadsa: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर विशिष्ट स्पोर्ट्स स्टेडियम तियरा मोड़ के पास सोमवार की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार युवक सहित दो की मौत हो गई। मृतकों में एक अधेड़ शामिल है, जो हादसे के वक्त सड़क पार कर रहा था। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं हादसे में घायल एक युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल (jila aspataal) में भर्ती कराया गया है।

रॉबर्टसगंज कोतवाली (Robertsganj Kotwali) क्षेत्र के गया रतवल गांव निवासी निखिल पाठक (18) पुत्र संजय पाठक बाइक से राबर्ट्सगंज बाजार आया हुआ था। शाम 4:30 बजे के करीब घर के लिए वापस हो रहा था। उसी समय राजन यादव बाइक से तियरा मोड़ वाली साइड से ही राबर्ट्सगंज की तरफ आ रहा था। दोनों जैसे ही तियरा स्टेडियम मोड़ के पास पहुंचे, रफ्तार तेज होने के कारण सीधी भिड़ंत हो गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं घटना के वक्त सड़क पार कर रहा तियरा गांव निवासी रामजीत (70) गंभीर रूप से घायल हो गया।

वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर हादसा होने के कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की खबर मिलते ही आसपास के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। कुछ देर के लिए एक तरफ का आवागमन भी प्रभावित रहा। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस के जरिए तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने निखिल और रामजीत को मृत घोषित कर दिया। वहीं राजन को भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही थी। पुलिस के मुताबिक अस्पताल प्रशासन से मिली सूचना के आधार पर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस परिवारी जनों के आने का इंतजार कर रही थी। 

Tags:    

Similar News