Meerut News: सनातन धर्म की निंदा और अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे- विनीत अग्रवाल

Meerut News: मेरठ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने कहा- कुछ लोग सनातन धर्म को वायरस, डेंगू, मलेरिया और एड्स कह रहे हैं। आज हम सब प्रस्ताव पारित कर रहे हैं कि सनातन धर्म की निंदा और अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-09-11 18:39 GMT

विनीत अग्रवाल ने कहा- सनातन धर्म की निंदा और अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे: Photo-Newstrack

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि सनातन धर्म को बदनाम करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने आज मेरठ जिले के नई मंडी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक कार्यक्रम के दौरान यह टिप्पणी की। विनीत अग्रवाल शारदा ने द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के नेता उदयनिधि स्टालिन और ए राजा का नाम लिए बगैर कहा, ‘‘सनातन धर्म सबके मंगल और कल्याण की कामना करता है, जबकि कुछ लोग सनातन धर्म को वायरस, डेंगू, मलेरिया और एड्स कह रहे हैं। आज हम सब प्रस्ताव पारित कर रहे हैं कि सनातन धर्म की निंदा और अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।’’

आज देर शाम एक कार्यक्रम के दौरान विनीत अग्रवाल शारदा का नई मंडी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पगड़ी पहनाकर अंग वस्त्र एवं फूलों की माला पहना कर नई मंडी के व्यापारियों ने स्वागत किया। अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने भाजपा नेता विनीत शारदा को मंडी के व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया।

आज प्रदेश अपराध मुक्त हुआ है

सभी व्यापारियों ने एक मत से कहा मंडी समिति में व्यापारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इनके दूर होने से ही मंडी का व्यापार सरल हो सकेगा। व्यापारियों ने कहा कि मोदी जी, योगी जी के शासन में अपराध पर रोक लगाने से व्यापारियों को मुक्ति मिली है। आज प्रदेश अपराध मुक्त हुआ है। व्यापारियों ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। हम इसका स्वागत करते हैं परन्तु साथ ही प्रदेश की मंडियों की परेशानी भी दूर होनी बहुत जरूरी है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा ने व्यापारियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपकी एक-एक बात में प्रदेश के मुख्यमंत्री जी एवं अपने देश एवं प्रदेश के नेतृत्व को पहुंचाने का भरोसा देता हूं। मुझ पर विश्वास रखें जो भी आपने अपनी परेशानियां बताई हैं, उनको बहुत जल्दी दूर किया जाएगा। भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 से रंगदारी, लूट, हत्या, डकैती, बेरोजगारी जैसी घटनाएं होती थी।

लेकिन 2017 से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कमान संभाली, तब से उत्तर प्रदेश में विकास कार्य प्रगति पर है। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की पहचान हुई है। इस मौके पर मुकेश गुप्ता दिनेश गुप्ता, राजीव मित्तल (टोनी )विपिन गुप्ता संदीप गुप्ता विजय अग्रवाल राजेंद्र आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News