वायरल वीडियो: अपनी बिछड़ी हुई नागिन के साथ जब नेता जी ने किया फिल्मी डांस

मेरठ में एक पार्षद का अश्लील डांस वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, पार्षद भरी महफिल में एक बार बाला के साथ नाग बन कर नाचे। लेकिन उनका यह अश्लील डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और लोगों के मनोरंजन का केंद्र बन गया है।

Update: 2019-03-09 07:30 GMT

मेरठ: मेरठ में एक पार्षद का अश्लील डांस वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, पार्षद भरी महफिल में एक बार बाला के साथ नाग बन कर नाचे। लेकिन उनका यह अश्लील डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और लोगों के मनोरंजन का केंद्र बन गया है।

यह भी पढ़ें......हापुड़ वायरल वीडियो : मामूली कार की टक्कर के बाद सड़क जमकर चले लात घूंसे

जानकारी के अनुसार बसपा के इन नेता का नाम राजकुमार उर्फ राजू है। यह नेताजी मेरठ के वार्ड 3 से पार्षद हैं लेकिन नेता जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है जिसमें नेताजी एक बार बाला के साथ अभिनेता अरमान कोहली की फिल्म जानी दुश्मन के इच्छाधारी नाग बन कर नाच रहे हैं। जिसमे बकायदा बार बाला को वह अपनी बिछड़ी हुई नागिन समझ कर उनके साथ फूहड़ अश्लील डांस कर रहे हैं। नेता जी ने पूरे ही गाने पर अश्लील डांस कर डाला और जमकर पैसे उड़ाए।

Full View

यह भी पढ़ें.....वायरल वीडियो : #CriminalKamalnath को आपराधिक छवि वाले नेता पसंद हैं ?

ऐसा नहीं है नेताजी अकेले ही मदहोश होकर डांस कर रहे थे उनके साथ उनकी नागिन बनी बार बाला भी लगातार साथ दे रही थी। यह सब एक महफिल में हो रहा था जहां पब्लिक भी खड़ी होकर तालियां बजा रही थी और डांस का आनंद उठा रही थी लेकिन पब्लिक के बीच के ही किसी व्यक्ति ने नेता जी के इस डांस को सोशल मीडिया तक पहुंचा दिया, जिसके बाद मानो यह डांस सोशल मीडिया पर लोगों के मनोरंजन का केंद्र बन गया हो। और अब यह डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा है।

यह भी पढ़ें.....टीवी एक्ट्रेस ने लता की आवाज में गाना गाया, वायरल वीडियो पर देखें फैंस का रिस्पॉन्स

लेकिन जो भी है नेताजी ने लोगों का मन मोह लिया। लाइव वीडियो देखने वालों को तो आनंद आया ही होगा लेकिन जिसने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा उसने भी जमकर आनंद उठाया देखिए। जरा कैसे सात जन्मों के बिछड़े नाग नागिन डांस कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News