प्रधानमंत्री के ‘गढ़’ में पुलिस पर भारी पड़ रहे अपराधी, इस VIDEO ने खोल दी पोल

Update: 2018-08-21 08:01 GMT

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। अभी तक आपने पुलिस अभिरक्षा में कैदियों पर हमले की खबर सुनी होगी लेकिन बनारस में पेशी पर आए एक कैदी ने पुलिसवाले पर ही हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: SP के लिए शुभ माना जाता है कानपुर से चुनावी आगाज, यही से होगी साईकिल यात्रा

कैदी दनादन कुर्सियां चलाता रहा और बेचारा सिपाही बेबस बना रहा। यही नहीं सिपाही के साथी भी मूकदर्शक बने रहे। पुलिस अभिरक्षा में कैदी की गुंडागर्दी की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कैदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पेशी पर भगाने की कोशिश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो मिनट दस सेकेंड के एक वीडियो में यूपी पुलिस की लाचारी कैद हुई है। एनकाउंटर के नाम पर सुर्खियां बटोरने वाली यूपी पुलिस कैसे एक कैदी के आगे घुटने टेक सकती है, इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है की जैतपुरा इलाके का रहने वाला एक बदमाश श्रयश पांडेय उर्फ शुभम पेशी पर कचहरी आया था।

पुलिस के मुताबिक पेशी के बाद आरोपी मौका देख भागने की कोशिश करने लगा। तभी उसके साथ मौजूद सिपाही मनोज वर्मा की नजर उसपर पड़ गई। उसने दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद श्रेयश पांडेय का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

उसने पुलिसवालों की मौजूदगी में ही सिपाही मनोज वर्मा को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। यही नहीं उसने सिपाही पर हमला बोल दिया। हैरानी इस बात की है कि वहां मौजूद पुलिसवाले ने हत्यारोपी को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया केस

सीओ कैंट राकेश नायक के मुताबिक कैदी के हमले में घायल सिपाही मनोज मौर्य का कैंट पुलिस ने दीन दयाल उपाध्‍याय जिला अस्‍पताल में मेडिकल कराया। इसके बाद घायल सिपाही की तहरीर पर कैदी श्रेयस पांडेय के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी श्रेयस पांडे के ऊपर डबल मर्डर, हत्या का प्रयास, अवैध हथियार, गैंगस्टर सहित तमाम मामले दर्ज हैं। इसपर जैतपुरा सहित कोतवाली में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार पिछली कई पेशियों पर भी ये हंगामा खड़ा करता रहा है।

यहां देखें वीडियो

[playlist data-type="video" ids="261364"]

Tags:    

Similar News