देखती रह गयी पुलिस, सुरक्षित स्थान पर पहुंच गया हत्यारोपी

देखती रही गयी तथाकथित हाइटेक पुलिस और आँख में धूल झोंककर न्यायालय में पहुंच गया दो हत्याओ का आरोपी रफीक। घटना के समय उसके साथ रहा मोनू आज भी पुलिस के चंगुल से बाहर है ।

Update: 2019-06-17 10:20 GMT

अम्बेडकरनगर : देखती रही गयी तथाकथित हाइटेक पुलिस और आँख में धूल झोंककर न्यायालय में पहुंच गया दो हत्याओ का आरोपी रफीक। घटना के समय उसके साथ रहा मोनू आज भी पुलिस के चंगुल से बाहर है । वंही अहिरौली थाना क्षेत्र में अपने ही सगे चचेरे भाई को मौत की नींद सुलाने वाला आरोपी भी फरार है। पुलिस को उसका अंतिम लोकेशन मैहर में मिला था लेकिन उसके बाद वह लापता सा है।

विगत छः जून को जिला मुख्यालय पर पत्नी की हत्या करने के बाद दो अन्य लोगो को गोली मारने का आरोपी रफीक पुलिस के हाथ नही आया। चार दिन बाद गोली लगने से घायल एक अन्य शाहरुख की भी मौत हो गयी जिसके बाद वह दो हत्याओ का आरोपी हो गया।

यह भी देखें... हेल्मेट पर सख्ती: नेताओं के घन-घनाते रहें फोन, 364 लोगों का हुआ चालान

पुलिस का दावा था कि वह जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी लेकिन खुद को हाईटेक बताने वाली पुलिस दोहरे हत्याकाण्ड के आरोपी को पकड़ने में नाकामयाब रही। उसने चुपके से न्यायालय की शरण पकड़ ली। रफीक ने जिस असलहे से दोहरे हत्याकाण्ड को अंजाम दिया था उसे बरामद करना अब पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

रफीक ने जिस समय घटना को अंजाम दिया था उस समय उसके साथ उसका रिश्तेदार मोनू अभी भी गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी भी तलाश नही कर पा रही है। अहिरौली थाना क्षेत्र के मौरापारा निवासी बीरभद्र सिंह की हत्या का आरोपी भी अभी तक पुलिस की पकड़ में नही आ सका है।

Tags:    

Similar News