Lok Sabha Chunav 2024: डिप्टी सीएम की मौजूदगी में दिनेश सिंह ने दाखिल किया नामांकन

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने नामांकन के बाद कांग्रेस परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी की जमानत जब्त हो जाएगी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-03 11:50 GMT

 डिप्टी सीएम की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करते दिनेश सिंह (Pic:Newstrack)

Raebareli News: भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने आज अपना पर्चा दाखिल कर दिया। उनके साथ उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक व बीजेपी के प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला और भाजपा के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। अगर बीजेपी में गुठबाजी की बात की जाए तो पार्टी में ऐसी स्थिति देखने को मिली। सदर से विधायक अदिति सिंह मंच पर नही दिखी यह एक चर्चा का विषय बना रहा। वहीं बीजेपी के अंदरखाने के लोग दिनेश सिंह को हजम नही कर पा रहे है।

कांग्रेस की जब्त होगी जमानत

बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने नामांकन के बाद कांग्रेस परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी की जमानत जब्त हो जाएगी क्योंकि रायबरेली की जनता जाग चुकी है और उसने गांधी परिवार को नकार दिया है। गांधी परिवार अब रायबरेली में जीत नहीं पाएगा क्योंकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है। इस बार वह रायबरेली में कमल खिला कर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ चुका हूं और मैंने बहुत अच्छा चुनाव लड़ा था। इस बार मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं पार्टी की उम्मीद पर खरा उतरूंगा और रायबरेली में एक बार फिर कमल खिलेगा।

डरे हुए हैं राहुल गांधी - दिनेश सिंह

उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी डरे हुए हैं। वह आदमी जो लोगों को कहा करता था कि डरो मत आज वह खुद डरा हुआ है। अगर वह डरे हुए न होते तो आज उनके साथ सोनिया गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ना आते। ऐसा पहली बार हुआ है कि रायबरेली में नामांकन के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आए है। जो इस बात का प्रतीक हैं कि राहुल गांधी डरे हुए हैं। उनको अपनी हार का डर सता रहा है। इस बार रायबरेली से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं उन्हें हरा कर भेजेंगे।

Tags:    

Similar News