Ghaziabad News: दबंगों ने किशोर को मारी गोली, मां और भाई को पीट-पीट कर किया घायल

Ghaziabad News: रंजिश के चलते दबंगों ने युवक के हाथ में गोली मार दी। साथ ही युवक की मां और भाई से भी झगड़ा कर घायल कर दिया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-03 11:35 GMT

Ghaziabad News (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: मुरादनगर की ईदगाह कॉलोनी में मामूली बात को लेकर दबंगों ने किशोर को गोली मारकर घायल कर दिया साथ ही एक महिला सहित युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि यदि स्थानीय पुलिस उनकी शिकायत पर समय रहते कार्रवाई करती तो शायद उनके गोली ना लगती। ईदगाह कॉलोनी निवासी चांद और उसका भाई शाहरुख ईदगाह के पीछे खेतों में जा रहे थे। उस समय परवेज खान और फैसल ने आकर दोनों को रोक लिया और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। दोनों ने इसकी शिकायत लोक दल नेता असलम खान से की।

युवक के हाथ में मारी गोली

इसी बात से रंजिश रखते हुए फैसल और परवेज ने दोनों ने मिलकर चांद और शाहरुख को रास्ते में रोक लिया और गाली गलौज करने लगे। गाली का विरोध करने पर परवेज और फैसल ने मिलकर चांद के हाथ में गोली मारकर घायल कर दिया। चांद को बचाने के लिए उसका भाई शाहरुख और मां शमा परवीन छुड़ाने के लिए बीच में आए तो दबंगों ने उन दोनों के साथ भी लाठी डंडों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

शाहरुख और चांद का आरोप है कि तीन दिन पूर्व मारपीट की तहरीर उन्होंने चामुंडा पुलिस चौकी प्रभारी योगेश सिरोही को दी थी। लेकिन चौकी प्रभारी ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उनके ऊपर फैसले का दबाव बनाया था और तीन दिन बाद भी उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। यदि चामुंडा चौकी प्रभारी तीन दिन पूर्व दबंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लेते तो आज उनके गोली न लगती। पुलिस की लापरवाही और निष्क्रियता के चलते दबंग के हौसले बुलंद है। गोली लगने की सूचना पर एसीपी मसूरी नरेश कुमार और थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ की। एसीपी का कहना है कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मामला संदिग्ध लग रहा है।

Tags:    

Similar News