UP News: खाना बनाते समय नौकरानी करती थी ऐसा गंदा काम, पूरी फैमिली हो गई बीमार, फिर खुला राज तो...

UP News: सीसीटीवी फुटेज में जो सामने आया वो बेहद चौंकाने और हैरान कर देने वाला था। फुटेज में देखा की घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई।

Report :  Network
Update:2024-10-16 12:54 IST

Ghaziabad News (Pic:Newstrack)

UP News: जिस नौकरानी पर पूरा घर विश्वास करता था और उसके द्वारा बनाया गया भोजन ग्रहण करता था। वही मेड ऐसा काम करेगी यह शायद इस परिवार ने कभी सोचा भी नहीं होगा। लेकिन मेड की इस घिनौती करतूत ने पूरे परिवार को बीमार कर डाला। यह बेहद हैरान और शर्मसार करने वाला मामला यूपी के गाजियाबाद से सामने आया है। यहां पर एक घर में घरेलू सहायिका (मेड) पिछले आठ साल से काम करती थी। वह घर मालिक की फैमिली के लिए जो खाना बनाती थी, उसी समय पेशाब कर उसे खाने में मिला देती थी।

इसका नतीजा यह हुआ कि इस खाने को खाते-खाते धीरे-धीरे पूरी फैमिली बीमार हो गई। नौकरानी के इस घिनौने कारनामे का खुलासा तब हुआ, जब मालिक ने अपनी रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिया। इस सीसीटीवी में नौकरानी की सारी करतूत कैद हो गई।

दरअसल, यूपी के गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार रहता है। परिवार के सभी सदस्य बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। परिवार ने इसे शुरू में सामान्य इन्फेक्शन समझा और डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन इलाज के बाद भी उनकी स्थिति में किसी तरह का कोई सुधार नहीं हुआ।

...तो उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी का शक हुआ

जब परिवार के लोगों की सेहत लगातार बिगड़ती गई तो उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी का शक हुआ। फिर परिवार ने किचन और अन्य हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। जिससे खाने की तैयारियों पर नजर रखी जा सके। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में जो सामने आया वो बेहद चौंकाने और हैरान कर देने वाला था। परिवार ने फुटेज में देखा की घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई।

पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की। जिसमें परिवार द्वारा बताया गया कि घरेलू सहायिका उनके यहां पिछले 8 साल से काम कर रही थी। लंबे समय से उसके द्वारा ऐसा घिनौना काम किया जा रहा था। थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे। परिवार के लोगों ने इसे शुरू में संक्रमण समझा और डॉक्टर को दिखाया, लेकिन जब उन्हें बीमारी से निजात नहीं मिली तो उन्होंने घर के कीचन और अन्य जगहों पर सीसीटीवी लगवा दिया जिसके बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। फुटेज में देखा गया कि मेड रसोई के अंदर खाने में मूत्र को एक बर्तन में करके खाना बनाती नजर आई। इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

क्या कहा डीसीपी ने?

डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News