Ballia News: ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत, चाहती थी ट्रेन पकड़ना, पूर्व प्रधानपति गंगा में डूबे

Ballia News: बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग महिला की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Update: 2022-11-20 07:12 GMT

घटना स्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी (न्यूज़ नेटवर्क)

Ballia News: बलिया के बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र के छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग महिला की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला की शिनाख्त में जुटी है। बताया जा रहा है कि महिला की उम्र करीब 60 साल है और महिला छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से टिकट लेकर ट्रैक ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफार्म नंबर 2 पर जा रही थी। चूंकी छाता आसचौरा रेलवे स्टेशन एक हाल्ट स्टेशन है यहां सिर्फ सवारी गाड़ियों का ही ठहराव होता है कोई एक्सप्रेस ट्रेन नहीं रुकती है। 

इसलिए प्लेटफार्म नम्बर एक से प्लेटफार्म नम्बर दो पर जाने के लिए इस स्टेशन पर कोई फुट ओवरब्रिज नही है। लिहाजा महिला ट्रेन पकड़ने के लिए रेलवे ट्रैक पैदल ही पार कर रही थी। इसी बीच ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। महिला के ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत की सूचना पर बांसडीहरोड थाने के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि महिला की उम्र करीब 60 साल है। काफी प्रयास के बाद भी महिला की शिनाख्त नही हो सकी। महिला हरे रंग की साड़ी और चेकदार ऊनी शाल पहने हुए थी। उधर शनिवार की शाम को बलिया के फेंफना थाना क्षेत्र के सागरपाली गांव के पूर्व प्रधान प्रतिनिधि 55 वर्षीय वंशीधर सिंह उर्फ दाऊ सिंह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि वंशीधर सिंह कि पत्नी पिछले कार्यकाल में ग्राम प्रधान थी और वंशीधर सिंह उनके प्रतिनिधि थे। 

वंशीधर सिंह का खेत गंगा नदी के दियारे में है और शनिवार की सुबह खेती के सिलसिले में गंगा नदी के दियारे में गए हुए थे। शाम तक जब वह नही लौटे तो परिजनों ने उनके मोबाइल पर सम्पर्क करना शुरू किया लेकिन उनका मोबाइल स्विच आफ बता रहा था। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया इसी बीच किसी ने बताया कि वह गंगा नदी में डूब गए हैं। देखते ही देखते गंगा नदी के घाट पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची फेंफना थाने की पुलिस गोताखोरों के माध्यम से शव को नदी से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पूर्व प्रधान प्रतिनिधि की मौत से परिजनों सहित आसपास के लोग भी हतप्रभ हो गए। लोगों का कहना है कि वंशीधर सिंह काफी मिलनसार प्रवृति के आदमी थे। रविवार को थानाध्यक्ष फेंफना ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कोई कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News