Lucknow News: लखनऊ में महिला से गैंगरेप, आरोपी बोले जुबान खोली तो बेटे को मार डालेंगे

Lucknow News: महिला ने आरोप लगाया है कि 6 जुलाई 2022 को उसके गोमती नगर एक्सटेंशन स्थित फ्लैट में पहुंचकर राजकुमार सिंह व रोशन कुमार खत्री ने गैंग रेप किया।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-01-20 02:26 GMT

लखनऊ में महिला से गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने जुबान खोलने पर बेटे को मार डालने की दी धमकी: Photo- Newstrack

Lucknow News: लखनऊ गोमती नगर एक्सटेंशन थाने में एक महिला द्वारा गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई गई है। अपनी एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि 6 जुलाई 2022 को उसके गोमती नगर एक्सटेंशन स्थित फ्लैट में पहुंचकर राजकुमार सिंह व रोशन कुमार खत्री ने गैंग रेप किया और अश्लील वीडियो बनाया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने महिला को धमकाते हुए पुलिस से शिकायत न करने की बात कही। आरोपियों ने कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की तो अश्लील वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे और उसके बेटे पुत्र शुभेंदु की हत्या कर दी जाएगी।

बताई आपबीती

महिला ने बताया कि आरोपियों की धमकी से डरने की वजह से उसने इतने दिनों तक शिकायत नहीं की। पीड़िता गोमती नगर एक्सटेंशन में अपने बेटे के साथ रहते हैं। इनके पति आलोक कुमार का देहांत हो चुका है। महिला ने बताया की 6 जुलाई 2022 को वह अपने घर में अकेले थी बेटा कहीं बाहर गया हुआ था, तभी दोनों आरोपी राजकुमार सिंह व रोशन कुमार खत्री उसके फ्लैट पर पहुंचे और दरवाजा खटखटा कर पूछा कि आपका बेटा शुभेंदु कहां है। जब मैंने कहा कि वह बाहर है दोनों घर के अंदर आ गए और मेरे साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों की धमकी के चलते उस समय पीड़िता ने शिकायत नहीं की।

धमकाने के बाद दर्ज की एफआईआर

अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि घटना के 6 महीने बाद मैं अपने बेटे के साथ सड़क पर जा रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक मेरे पास आए। जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और उन्होंने कहा कि तुमने जो राजकुमार सिंह व रोशन कुमार खत्री के खिलाफ गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है उसे वापस ले लो नहीं तो तुम्हारे बेटे को जान से मार दूंगी, जिसके बाद मैंने पुलिस से शिकायत की।

दोनों पक्षों के बीच है लेनदेन का मामला

गोमती नगर एक्सटेंशन में पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर को लेकर इंस्पेक्टर गोमती नगर एक्सटेंशन विनय कुमार ने बताया कि पीडिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। वहीं, गाजीपुर एडिशनल स्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रियंका की ओर से गाजीपुर थाने में धर्मेंद्र कुमार सिंह व रोशन कुमार खत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज है दोनों पक्षों के बीच में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद है। एफआईआर की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News