Sultanpur News: सुल्तानपुर में समाज का क्रूर तालिबानी चेहरा आया सामने, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, वीडियो वायरल

Sultanpur News: जमीनी विवाद में एक महिला को बेहद सख्त सजा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लोगों ने न सिर्फ महिला के कपड़े उतरवाए बल्कि उसकी जमकर पिटाई भी कर दी।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2022-07-08 17:35 GMT

सुल्तानपुर में जमीनी विवाद में महिला को निर्वस्त्र कर पीटा: photo newstrack

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सुल्तानपुर में सभ्य समाज का तालिबानी चेहरा आज एक बार फिर उस समय देखने को मिला। जमीनी विवाद में एक महिला को बेहद सख्त सजा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना करीब 15 दिनों पुरानी है। हैरानी की बात तो है कि आरोपियों पर कठोर कार्यवाही करने के बजाय पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है। वीडियो में महिला के साथ बर्बर व्यवहार किया जा रहा है

जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का है पूरा मामला

दरअसल, ये मामला है देहात कोतवाली क्षेत्र खलीलपुर महमूदपर गांव (Kotwali area Khalilpur Mahmudpar village) का। इसी गांव की रहने वाली महिला सावित्री (काल्पनिक नाम) का गांव के ही राम प्रसाद से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बीते 21 जून को राम प्रसाद समेत कई लोगों ने उसे अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया।

इतना ही नहीं इन लोगों ने न सिर्फ महिला के कपड़े उतरवाए बल्कि उसकी जमकर पिटाई भी कर दी। इतना सब तो ठीक था, लेकिन आरोपियों ने महिला के बाल तक काट के उसे तालिबानी सजा दी। ताकि महिला कहीं मुंह दिखाने लायक न रहे। इसी घटना के बाद पुलिस ने 26 जून को मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपियों की कारगुजारी उजागर हुई है।

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

फिलहाल पुलिस ने तो मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गई लेकिन वीडियो वायरल होने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया है।

Tags:    

Similar News