Banda News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नाबालिग का शव तो घरवालों ने किया दफन, जांच में जुटी पुलिस

Banda News: SP और SDM की मौजूदगी में जमीन खुदवाकर युवती के शव को बाहर निकाला गया।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-21 10:08 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नाबालिग का शव (Social media)

Banda Crime: बांदा में एक किशोरी को उसके परिजनों ने घर में गाड़ दिया। मुख्बिर ने पुलिस को सूचना दी कि किशोरी की हत्या की गई है। एसपी अभिननंदन और एसडीएम रावेंद्र सिंह की मौजूदगी में जमीन खुदवाकर किशोरी के शव को बाहर निकाला गया। हालांकि, पिता जहर खाने से मौत की आशंका जता रहे है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, नरैनी कोतवाली पुलिस को बुधवार रात 8 करीब आठ बजे मुखबिर ने सूचना दी थी कि बजरंग चौराहा में एक लड़की की हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन कुमार, कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार तिवारी रात में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जहां घर में मौजूद देशराज राजपूत ने पुलिस को बताया कि रात को उसकी बेटी अलग कमरे में सोई थी। बुधवार सुबह वह सोकर उठे तो बिस्तर पर बेटी का शव पड़ा मिला, जिसके बाद उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका पर अपने घर के पीछे बने पशुबाड़े में गढ्ढा खोदकर बेटी को दफन कर दिया था। युवती कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। 
मामले की जांच में जुटी पुलिस
सीओ व कोतवाली निरीक्षक ने मामले की जानकारी एसपी अभिननंदन और एसडीएम रावेंद्र सिंह को दी। जिसमें दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में आधी रात में जमीन खुदवाकर किशोरी के शव को बाहर निकाला गया। एसपी व कोतवाली निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत होने का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगा। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई पूरी की जाएगी। पुलिस स्वजन के अलावा गांव के लोगों से भी मामले में पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News