Varanasi News: योग गुरु बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर किया रुद्राभिषेक

Varanasi News: बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद योग गुरु बाबा रामदेव अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे और यहां पर दर्शन पूजन किया।

Report :  Network
Update: 2023-09-10 10:49 GMT

योग गुरु बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर किया रुद्राभिषेक: Photo-Newstrack

Varanasi News: योग गुरु बाबा रामदेव रविवार को वाराणसी पहुंचे। बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद योग गुरु बाबा रामदेव अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे और यहां पर दर्शन पूजन किया।

Photo-Newstrack

अन्नपूर्णा मंदिर के महंत शंकर पुरी ने बाबा रामदेव सम्मान किया। अंगवस्त्र ओढ़ाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन के बाद बाबा रामदेव काल भैरव मंदिर पहुंचे जहां विधि विधान के साथ दर्शन पूजन के बाद बाबा रामदेव का नजर उतारा गया। काल भैरव मंदिर में भी बाबा रामदेव का जोरदार स्वागत किया गया।

Photo-Newstrack

अपने एक दिवसीय दौरे पर बाबा रामदेव रविवार को वाराणसी पहुंचे हैं। बाबा रामदेव निजी दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर में दर्शन पूजन करने के बाद बाबा रामदेव ने काशी के राजपाल देव बाबा काल भैरव के दरबार में मत्था टेका। निजी दौरा होने के चलते बाबा रामदेव मीडिया से दूरी बनाए रखे।

Photo-Newstrack

गर्भगृह में बाबा रामदेव ने किया रुद्राभिषेक

काशी पहुंचे बाबा रामदेव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में विधि विधान से दर्शन पूजन करने के बाद रुद्राभिषेक भी किया। रुद्राभिषेक के बाबा रामदेव ने बाबा विश्वनाथ का दंडवत प्रणाम किया। बाबा रामदेव का स्वागत काशी विश्वनाथ मंदिर में सीईओ सुनील वर्मा ने किया। इस दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी भी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News