जुलूस के दौरान पुलिस ने कार्यकर्ता को पीटा, भड़क उठे योगी आदित्यनाथ

Update: 2016-03-21 11:37 GMT

गोरखपुर: गोरखपुर में एम्स की स्थापना की मांग को लेकर सोमवार को भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर जिले के मुख्य रेलवे स्टेशन के पास स्थित महाराणा प्रताप की मूर्ति से पैदल मार्च का आयोजन किया गया। इस पैदल मार्च की तैयारियों में लगे एक कार्यकर्ता की पुलिस बल पिटाई करने का मामला सामने आया है जिसके बाद आदित्यनाथ भड़क उठे।

यह भी पढ़ें-

राम-लक्ष्मण पर केस: भड़के योगी आदित्यनाथ ने कहा- वकील को मिले सजा

क्या है मामला

जिले में एम्स की मांग को लेकर महंत आदित्यनाथ के आह्वान पर सोमवार को पैदल मार्च का आयोजन किया गया। इसी को लेकर एक कार्यकर्ता स्टेशन स्थित महाराणा प्रताप की मूर्ति के पास तेज़ आवाज में डीजे बजा रहा था किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी।

पुलिस ने कर दी कार्यकर्ता की पिटाई

पुलिसबल ने मौके पर पहुंचकर पहले डीजे बंद करने के लिए कहा लेकिन इसके बाद कार्यकर्ता को लात-घूंसों से बुरी तरह पीटने लगे। इसको लेकर वहां खड़े कार्यकर्ताओं में अफरा-तफरी मच गई और सभी इधर-उधर भागने लगे।

आदित्यनाथ ने पुलिस को लगाई फटकार

इस बात की जानकारी जब आदित्यनाथ को हुई तो वह अपने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम को जमकर फटकार लगाईं। उन्होंने कार्यकर्ता से पूछा कि आखिर मारा किसने? उन्होंने पुलिस टीम के साथ खड़े सीओ को फटकार लगाते हुए से कहा कि कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता क्या? कोई नहीं हटेगा, जबरदस्ती करेंगे आप लोग।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News