शादी में हर्ष फायरिंग करते हुए व्यक्ति की वीडियो वायरल

ताजा मामला जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर का है। यहां एक व्यक्ति ने नियम और कानून को ताक पर रख कर अपनी बंदूक से कई राउंड फायरिंग की। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में तेजी के साथ वारयल हो रहा है। 

Update: 2019-03-12 12:11 GMT
फ़ाइल फोटो

हापुड़: हर्ष फायरिंग पर हाईकोर्ट की सख्ती के बाबजूद इस पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पा रही है। ताजा मामला जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर का है। यहां एक व्यक्ति ने नियम और कानून को ताक पर रख कर अपनी बंदूक से कई राउंड फायरिंग की। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में तेजी के साथ वारयल हो रहा है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/03/VID-20190312-WA0006.mp4"][/video]

ये है पूरा मामला

थाना हाफिजपुर के रहने वाले जोहरी सिंह की पुत्री की बारात 28 फरवरी को जनपद बुलंदशहर से आई थी। जिसमें नशे में धुत होकर लाइसेंस धारक युवक अपनी खुशी का इजहार करने के लिए बंदूक लेकर फायरिंग करने लगा। तभी किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद से ये वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर पुलिस भी इस मामले में अभी चुप्पी साधे हुए है।

ये भी पढ़ें...हर्ष फायरिंग ने ले ली 12 साल के मासूम की जान, दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति गंभीर

 

Tags:    

Similar News