Lucknow Crime News: लखनऊ में युवक ने प्रेमिका के लिए पत्नी को पिलाया फिनायल, फिर...

Lucknow Crime News: संतोष की पत्नी ने पति के उस महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर विरोध किया तो संतोष आग बबूला हो गया और बेरहमी से पत्नी को पीटा, इससे वह बेहोश हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-10 03:10 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: लखनऊ में एक शादीशुदा युवक का दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रंसग चल रहा था, जब ये बात उसकी पत्नी को पता चली तो दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान युवक ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी बेहोश हो गई तो युवक ने जान से मारने की नीयत से उसे फिनायल पिला दिया। वहीं जब मासूम बेटी मां को बचाने पहुंची तो आरोपी ने बेटी की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, तालकटोरा के रहने वाले संतोष यादव की शादी कुछ साल पहले हुई थी। शादी के बाद कुछ साल तक सब ठीक रहा, लेकिन एक साल पहले संतोष की एक महिला से दोस्ती हो गई। संतोष गाड़ियां खरीदने-बेचने का काम करता है। संतोष और उस महिला में अक्सर बातचीत होने लगी। ये बात जब संतोष की पत्नी को पता चली तो उसने विरोध किया। इस पर संतोष ने उससे मारपीट की। पत्नी ने कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन संतोष नहीं माना। संतोष ने पारिवारिक विवाद कहकर पुलिस के सामने पत्नी से माफी मांगकर सुलह कर ली थी और दोबारा ऐसा न करने की बात कही थी।

इस बार संतोष की पत्नी ने पति के उस महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर विरोध किया तो संतोष आग बबूला हो गया और बेरहमी से पत्नी को पीटा, इससे वह बेहोश हो गई। इसी के साथ संतोष ने पत्नी को जान से मारने की नीयत से फिनायल भी पिला दिया। इस दौरान संतोष की 12 साल की बेटी ने घटना की जानकारी अपनी नानी को दी, जिसके बाद मायके वाले मौके पर पहुंचे और बेटी को गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा देखा। उन्होने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।   

Tags:    

Similar News