Hapur News: गांव में आई बारात तो बना दिया जाएगा श्मशान, पढ़ें ये पूरी खबर

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली के एक गांव में अज्ञात युवक ने परीजनों को धमकी दिया है कि गांव में बारात आने पर संपूर्ण बारातियों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-01-28 13:24 GMT

हापुड़: आज्ञात युवक ने धमकी दी गांव में आई बारात तो बना दिया जाएगा श्मशान

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के सिंभावली के एक गांव में अज्ञात युवक ने एक व्यक्ति के घर पर भारी मात्रा में ज्वनशील पदार्थ रख दिया। उसके बाद आरोपी ने घर के सामने फायरिंग की। घर से निकलता देख लोगों को देखकर आरोपी फरार हो गया। इस दौरान पीड़ित परिजन ने देखा कि उनके मकान पर पोस्टर लगे हुए हैं। पोस्टर पर परीजनो को धमकी लिखी हुई थी कि बारात लेकर गांव में आने पर संपूर्ण बारातियों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। धमकी का पोस्टर देखकर परिवार काफी भयभीत है। पुलिस ने तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दीवार कूदकर घर में घुस युवक

गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसने अपने पुत्र का रिश्ता जिला बुलंदशहर के रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री से तय किया है। 16 फरवरी को उसके पुत्री की बारात जानी है। घर पर शादी को लेकर तैयारियां चल रही है। पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार की रात को परिवार के सभी लोग घर में सो हुए थे। देर रात को अज्ञात युवक घर की दीवार को कूद कर घर में घुस गया।

घर के दरवाजे पर पोस्टर पर गोली मारने की धमकी लिखा

वहां आरोपी ने एक कैन में भारी मात्रा में ज्वनशील पदार्थ रख दिया। उसके बाद आरोपी ने घर के दरवाजे पर पोस्टर लगाते हुए गांव में बारात लाने पर दुल्हे के परिजनों सहित अन्य बारातियों को गोली मारने की धमकी देकर चस्पा कर दिया। जबकि आरोपी ने कई राउंड फायरिग भी कर डाली। फायरिंग होने की आवाज सुनकर परिजन घर से बाहर आए तो आरोपी उनको देखकर फरार हो गया। इस दौरान उनको मकान पर चस्पा किए गए पोस्टर के बारे में जानकारी हो सकी। थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेश कुमार ने बताया कि तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    

Similar News