Aligarh News: अलीगढ़ में नौ दिन से गायब युवक का शव तालाब में तैरता मिला, साले पर हत्या की आशंका

Aligarh News: अलीगढ़ में नौ दिन से गायब युवक की डेड बॉडी तालाब में मिली है। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पिछले 9 दिनों से परिजन लगातार थाने के चक्कर काट रहे थे।

Update: 2023-01-25 12:36 GMT

अलीगढ़: नौ दिन से गायब युवक का शव तालाब में तैरता मिला, साले पर हत्या की आशंका

Aligarh News: अलीगढ़ में नौ दिन से गायब युवक की डेड बॉडी तालाब में मिली है। युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पिछले 9 दिनों से परिजन लगातार थाने - पुलिस के चक्कर काट रहे थे। लेकिन आज शव मिलने पर परिजनों में भारी रोष व्याप्त हो गया। परिजनों ने मृतक युवक का जट्टारी - पलवल रोड पर शव रख जाम लगा दिया। मौके पर एसडीएम व पुलिस के आलाअधिकारी जाम खुलवाने पहुंचे । मरने वाले युवक का नाम प्रमोद कुमार है। जो हरसुख की नगरिया का रहने वाला है। घटना थाना टप्पल के जट्टारी की है।

प्रमोद कुमार फौजी मिक्सर प्लांट पर काम करता था। 17 जनवरी को प्रमोद काम करने के बाद अपने साले के साथ घर के लिए निकले थे। इनके साथ उपाध्याय नाम का दोस्त भी था। 17 जनवरी से तीनों का पता नहीं चला। वहीं बुधवार को प्रमोद कुमार का शव जट्टारी के तालाब में तैरती हुई मिली। बताया जा रहा है कि साले को कई बार फोन किया लेकिन उसने कोई रेस्पांस नहीं दिया।

परिवार वालों ने की साले के खिलाफ कार्यवाही की मांग

इसके बाद परिजनों ने थाने में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई । परिजनों ने पुलिस से उम्मीद जताई कि गायब प्रमोद को ढूंढ निकालेंगे। पिछले 9 दिनों में करीब 14 बार पुलिस के चक्कर काटे, वही पुलिस केवल एक्शन के नाम पर आश्वासन देते रहें। वही साले के खिलाफ परिवार वालों ने कार्यवाही की मांग की। लेकिन पुलिस साले को ट्रेस ही नहीं कर पाई। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने लापरवाही की है।

गुमशुदा की रिपोर्ट पार पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं

शव मिलने के बाद परिवार का आक्रोश बढ़ गया और जट्टारी - पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया। वहीं परिजन गौरव ने बताया कि 17 जनवरी से प्रमोद गायब था। काफी खोजबीन की, गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मौके पर पहुंचे एसडीएम खैर संजीव ओझा ने बताया कि तालाब में डेड बॉडी मिली है। यह गुमशुदा था । आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया था। वही इंसाफ दिलाने के आश्वासन पर जाम खोल दिया है। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।


Tags:    

Similar News