Lucknow News: मोटिवेजर्स क्लब के बुर्जुगों ने संडे को बनाया फनडे, पिकनिक में की मस्ती

Lucknow News: मोटिवेजर्स क्लब के युवाओं ने क्लब के सीनियर सिटीजन के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क में खास पिकनिक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान कई तरह के फन गेम्स और अंताक्षरी खेली गई।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-20 13:07 GMT

मोटिवेजर्स क्लब के बुर्जुगों ने संडे को बनाया फनडे

Lucknow Motivators Club: यह तो आपने सुना ही होगा कि बुज़ुर्ग अवस्था में आते ही एक बार फिर दिल थोड़ा बच्चा बन जाता है और इसी को ध्यान में रखते हुए मोटिवेजर्स क्लब के युवाओं ने क्लब के सीनियर सिटीजन के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क में खास पिकनिक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान कई तरह के फन गेम्स और अंताक्षरी खेली गई।

रिटायरमेंट के बाद यह क्लब हमलोग के लिए एक उमंग लेकर आया है: मेंबर्स

कार्यक्रम की शुरुआत में सभी ने एक दूसरे को अपना परिचय दिया और नए जुड़े हुए मेंबर्स ने क्लब की तारीफ करते हुए कहा कि रिटायरमेंट के बाद यह क्लब हमलोग के लिए एक उमंग लेकर आया है। क्लब में पहली बार शामिल हुए प्रवीण कुमार ने कहा कि युवाओं का यह ग्रुप शहर के बुजुर्गों के लिए बहुत ही अनोखा और सराहनीय प्रयास कर रहा है। इस क्लब के माध्यम से शहर के सभी वरिष्ठजनो को एक छत के नीचे एक साथ इकट्ठा होने का और अपने विचारों को साझा करने मौका मिलता है।


एक साथ मनाया शादी सालगिरह का जश्न

क्लब की मेंबर सुनीता वीर और रमेश वीर की शादी की 41वीं सालगिरह का जश्न केक काटकर मनाया गया इस मौके पर वहां मौजूद सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी। केक के साथ स्नैक्स भी रहा और सर्दी में धूप में बैठकर सभी वरिष्ठजनों ने इस मौके को खूब एंजॉय किया।


गेम्स में बढ़कर लिया हिस्सा

उम्र के पड़ाव को पीछे छोड़ते हुए वरिष्ठजनों ने सभी गेम्स में भाग लिया। सबसे पहले स्माइली बॉल से निशाना बनाने का गेम कराया गया जिसमें सभी ने हाथ आजमाया लेकिन आशा दीक्षित, मंजू शुक्ला और बी के गुप्ता ने जीत हासिल की। वहीं फुटबॉल के वन किक गोल गेम में रमेश वीर, सुनीता वीर, सुरेश सिंह और आशा अग्रवाल बेहतरीन प्रदर्शन कर विजेता रहे। हालांकि बात की जाए सभी खेलों की तो सभी में महिलाओं और पुरुषों में बाराबाकारी का मुआबला रहा और ऐसे में सभी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली।


सभी एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताए: संस्थापक

क्लब के संस्थापक गौरव छाबड़ा ने मेंबर्स से अनुरोध किया कि सभी एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताए और इस क्लब के इवेंट्स में शामिल होकर अकेले रह रहे बुजुर्गों को भी मोटिवेट करें। साथ ही आने वाले एनुअल इवेंट के बारे में बताते हुए कहा कि अगले महीने मोटिवेगर्स क्लब का एनुअल इवेंट होगा और उसमे युवाओं और बुजुर्गो का बेहतरीन तालमेल देखने को मिलेगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ साथ फैशन वॉक का भी आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान क्लब की फाउंडर मेंबर आस्था सिंह और वॉलेंटियर प्राची सिंह और सौम्या सिंह मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News