नोएडा: युवती के साथ किया रेप, फिर वीडियो कर दिया वायरल, अब हुआ ये हाल

नोएडा शहर से एक मामल सामने आया है जहा एक युवक ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया फिर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2020-12-11 17:30 GMT
पहली युवती के साथ किया रेप, फिर वायरल किया वीडियो

नोएडा शहर से एक मामल सामने आया है जहा एक युवक ने पहले युवती के साथ बलात्कार किया फिर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को नोएडा पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी पर यह भी इलज़ाम है कि उसने ब्लैकमेल कर युवती से 13 लाख से ज्यादा रुपये भी ऐठ चूका है। पुलिस की पूछताछ में यह भी पता चल है कि यह आरोपी एक यूट्यूबर है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

दरअसल, नोएडा के थाना सेक्टर-39 में एक युवती से बलात्कार करने और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस मामले पर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस मसले पर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने जानकारी दी है।

ऐसे बनाया वीडियो

उन्होंने बताया कि सेक्टर-76 की एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने 27 अक्टूबर को थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि राजीव कुमार ने उससे दोस्ती की। दोस्ती बढ़ने के बाद थाना-39 क्षेत्र में स्थित एक मकान में बुलाया और वहां पर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया।

ये भी पढ़ें… गोरखपुर: योगी सरकार का ऐलान, पूर्वांचल बनेगा देश का समृद्धतम क्षेत्र

आरोपी निकला यूट्यूबर

युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि जब वह बेहोश हो गई तो राजीव ने उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। आरोपी ब्लैकमेल करके उससे 13 लाख से ज्यादा रुपये ले चूका है। युवती से पैसे ऐठने के बाद भी युवक ने सोशल मीडिया पर लड़की की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। फिलहाल, घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पूछताछ में पता चला कि आरोपी यूट्यूबर है। जो लोगों को यूट्यूबर के ज़रिए फिटनेस के गुड सिखाया करता था। यही से युवती और आरोपी की दोस्ती हुई थी।

ये भी पढ़ें: पीलीभीत: शराबी बारातियों ने मचाया बवाल, दुल्हन ने लिया ये फैसला, रह जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News