Zila Panchayat Election UP 2021: जौनपुर में अपना दल और भाजपा के बीच दरार, BJP पर जानें क्या है आरोप

Zila Panchayat Election UP 2021: अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव पप्पू माली ने अपना दल गठबंधन पार्टी भाजपा पर खुला आरोप लगा दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-27 11:01 GMT

Zila Panchayat Election UP 2021: जौनपुर (Jaunpur) में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर अपना दल (Apna Dal) ने नेताओं द्वारा भाजपा (BJP) को कटघरे खड़ा किया जाने लगा है। राजनैतिक समीक्षक इसका प्रभाव 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections 2022) में भयानक दिखने की संभावना व्यक्त की जा रही है। अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव पप्पू माली (Pappu Mali) ने अपना दल गठबंधन पार्टी भाजपा पर खुला आरोप लगा दिया है कि जिला पंचायत के इस चुनाव में भाजपा गठबन्धन धर्म नहीं निभा रही है।

पप्पू माली के अनुसार, भाजपा और अपना दल के राष्ट्रीय नेतृत्व की आपसी सहमति पर जौनपुर और सोनभद्र की जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट अपना दल एस के खाते में दे दिया गया। जौनपुर में नामांकन पत्र दाखिल करने के समय भाजपा के तमाम नेता यहां तक कि खुद जिलाध्यक्ष अपना दल से दूरी बनाते हुए जौनपुर में निर्दल चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी को समर्थन देते नजर आये है। पप्पू माली ने कहा है कि इसकी पूरी रिपोर्ट अपना दल के राष्ट्रीय नेतृत्व को भेज दिया गया है।

पप्पू माली का आरोप है कि भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाले कई सदस्य निर्दल (Nirdal) प्रत्याशी के खेमें मे देखे जा रहे है। उन्होंने कहा है कि भाजपा 2022 के चुनाव में अपना दल से बड़ी अपेक्षायें रख रही है, लेकिन जब एक जिला पंचायत के चुनाव में अपना दल के साथ रहने की बात आयी, तो भाजपाई दूरी बना लिए है और निर्दल के साथ नजर आ रहे है। इन्होंने जौनपुर के सवाल को लेकर भाजपा के प्रदेश नेतृत्व को कटघरे में खड़ा कर दिया है। माली ने तो यहां तक कहा कि भाजपा नेताओ के इशारे पर सरकारी मशीनरी खास कर पुलिस के द्वारा निर्दल प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने का खेल किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News