Zila Panchayat Election UP 2021: नामांकन से पहले BJP उम्मीदवार पहुंचे सपा नेता के आवास, गेट पर ही बवाल

Zila Panchayat Election UP 2021: बस्ती जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार संजय चौधरी शनिवार को अचानक सपा सरकार में मंत्री रह चुके राम प्रसाद चौधरी के आवास पर पहुंच गए और उनसे मिलने की जिद पर अड़ गए।

Report :  Amril Lal
Published By :  Shivani
Update: 2021-06-26 06:03 GMT

बस्ती से भाजपा उम्मीदवार और सपा के पूर्व मंत्री

Zila Panchayat Election UP 2021: जिला पंचायत चुनाव 2021 के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। जहां सभी दाल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं, वहीं बस्ती जिले में बवाल मचा हुआ है। यहां जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार संजय चौधरी शनिवार को अचानक सपा सरकार में मंत्री रह चुके राम प्रसाद चौधरी के आवास पर पहुंच गए और उनसे मिलने की जिद पर अड़ गए।

बीजेपी के उम्मीदवार संजय चौधरी का पाॅलिटिकल स्टंट

दरअसल, बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार संजय चौधरी सपा के पूर्व मंत्री के आवास पर पहुंचे। भाजपाइयों के साथ पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी के आवास पर पहुंचे बीजेपी नेता संजय चौधरी ने कहा मुझे नेता जी से बात करनी है।

जानकारी के मुताबिक, आवास के अंदर जाते समय बीजेपी नेता की गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी। जिसके बाद बीजेपी और सपा के सैंकड़ो नेता व कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। हालात देखते हुए पूर्व मंत्री के आवास पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद है। हालांकि बीजेपी कंडीडेट संजय चौधरी पूर्व मंत्री से मिलने की जिद पर अड़े हुए है।  

उन्होने कहा कि वे शिष्टाचार मुलाकात के लिए आए थे, लेकिन भाजपा के दो लोगों को सपा नेता ने अंदर बंधक बना कर रखा है। बाद में बिना मिले बीजेपी उम्मीदवार संजय चौधरी बैरंग वापस लौट गए।

पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी आवास में मौजूद हैं। पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने मीडिया को बयान दिया कि हमे और हमारे कार्यकर्ताओं को मुकदमे में फंसाने की साजिश की जा रही है। मुलाकात के नाम पर भाजपाई उनके साथ धोखा करने पहुंचे थे। 

सपा नेता ने भाजपा उम्मीदवार के शिष्टाचार को बताया धोखा 

पूर्व मंत्री का दावा है कि आज 11 बजे सपा उम्मीदवार नामांकन करेंगे। वहीं सपा जिला अध्यक्ष ने सत्ता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। सपा नेता ने कहा कि भाजपाई सपा को नामांकन भरने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं।



Tags:    

Similar News