Zila Panchayat Election UP 2021: जिपा अध्यक्ष चुनाव में सिद्धार्थनाथ सिंह ने संभाला मोर्चा, सपा पर किया वार

Zila Panchayat Election UP 2021: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बहाने बीजेपी ने अपनी किलेबंदी शुरु कर दी है.

Report :  Ashutosh Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-26 13:39 GMT

Zila Panchayat Election UP 2021: उत्तर प्रदेश में राजनैतिक हलचल बढ़ने लगी है. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बहाने बीजेपी ने अपनी किलेबंदी शुरु कर दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इसकी कमान संभाली है उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने. वाराणसी पहुंचे सिद्धार्थनाथ सिंह समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. सपा के खेला होइब नारे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी जनता के साथ मिलकर खेला करेगी. विधानसभा चुनाव में विरोधी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जायेगा.

किसानों के साथ ख़डी है सरकार

किसान आंदोलन के मुद्दे पर भी उन्होंने उन्होंने बेबाकी के साथ राय रखी. उन्होंने कहा की किसानों के साथ केंद्र सरकार बात कर रही है. केंद्र सरकार ने किसानों को बातचीत का आमंत्रण भेजा है. उम्मीद है की किसान सरकार की बात को समझेंगे. उन्होंने कहा की खरीफ की खरीद के लिए एमएसपी बढ़ाई है. सिर्फ कुछ ही किसान आंदोलन की राह पर हैं. सरकार किसानों को समझाने में कामयाब रहेगी.

योगी ही होंगे सीएम पद का चेहरा

इस दौरान उन्होंने सीएम पद के लिए योगी आदित्यनाथ के नाम पर होने वाले विवाद पर भी खुलकर बोला. उन्होंने कहा की विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ ही सीएम पद के लिए चेहरा होंगे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बयान को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है. पंचायत अध्यक्ष नामांकन के दौरान कोविड गाइडलाइन के उल्लंघन से केशव प्रसाद नाराज दिखे. उन्होंने कहा की जिला प्रशासन को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

Tags:    

Similar News