Ankita Murder Case: अंकिता मर्डर केस में बड़ा एक्शन, आधी रात आरोपी की प्रॉपर्टी पर चला बुलडोजर

Uttarakhand Ankita Murder Case: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्‍य आरोपी पुलकित आर्या के रिजॉर्ट पर रातों रात प्रशासन का बुलडोजर चला।

Update: 2022-09-24 02:02 GMT

अंकिता मर्डर केस में बड़ा एक्शन, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर: Photo- Social Media

Dehradun: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। मामले के मुख्‍य आरोपी पुलकित आर्या के रिजॉर्ट पर रातों रात प्रशासन का बुलडोजर चला। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या (Ankita murder case) को लेकर अब राज्य सरकार एक्शन में आ गई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए, जिसके बाद देर रात आरोपी पुलकित आर्या के ऋषिकेश स्थित वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर (Bulldozer at Vantara Resort चलाया गया। उत्तराखंड सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने इसकी जानकारी दी है।

वहीं, उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले को लेकर चल रही कार्रवाई की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। पुलिस ने बताया कि अंकिता भंडारी मर्डर केस में सभी आरोपियों को दबोच लिया गया है। मुख्यमंत्री के आदेश के बाद आरोपियों के संपत्ति के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने लोगों से इस मामले में मदद करने की अपील की है। पुलिस ने बताया कि प्रशासन की मदद से आज शव को ढ़ूंढ़ने की कोशिश की जाएगी।


सभी रिजॉर्ट की होगी जांच

अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद अब राज्य सरकार सूबे में मौजूद सभी रिजॉर्ट की जांच कराने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलों के जिलाधिकारियों को उनके यहां स्थित रिजॉर्टों की जांच करने को कहा है। सीएम ने कहा कि जो रिजॉर्ट जांच में अवैध पाए जाएं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं, उनके विरूद्ध फौरन कड़ी कार्रवाई की जाए। प्रदेशभर के होटल, रिजॉर्ट और गेस्ट हाउस में काम कर रहे कर्मचारियों की स्थिति पर रिपोर्ट मांगी गई है। उनसे संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लेने के आदेश दिए गए हैं।


लोगों में आरोपियों के विरूद्ध भारी गुस्सा

अंकिता की हत्या को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस वैन को महिलाओं ने रूकवारकर उन्हें पीट दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब आरोपियों को पुलिस अदालत में पेश करने के लिए कोटद्वार लेकर जा रही थी। इसी दौरान बैराज पुल स आगे कोडिया में सैंकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी रोक ली और तीनों आरोपियों को जमकर पीटा।

बता दें कि अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी और रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बेटा है। मृतका उसी के रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी।

Tags:    

Similar News