Rape in Doon Boarding School: दून बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, स्कूल संचालक अरेस्ट

Rape in Doon Boarding School: दून के बोर्डिंग स्कूल में एक 12 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-19 04:17 GMT

 रेप (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Rape in Doon Boarding School: देश में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला दून के बोर्डिंग स्कूल से सामने आया है, जहां एक 12 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी का है, जहां एक एनजीओ (NGO) स्कूल चलता है। इस स्कूल के संचालक का नाम जनार्दन बिंजोला (Janardan Binjola) है। जनार्दन बिंजोला ने अपने ही स्कूल की एक 12 साल की छात्रा से दुष्कर्म किया है। फिलहाल पुलिस ने स्कूल संचालक को गिरफ्तार (School Director Arrested) कर उससे पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल (SP City Sarita Dobal) ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, "रविवार को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 12 साल की बेटी जनार्दन बिंजौला के स्कूल पढ़ती है। रविवार को स्कूल के संचालक जनार्दन बिंजौला ने उसके बेटी के साथ दुष्कर्म किया।" इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जनार्दन बिंजौला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है, साथ ही दूसरे बच्चों से भी जानकारी ले रही है कि कहीं वे भी इस घटना के शिकार नहीं हुए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में एक महिला भी शामिल होने की सूचना मिली है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। हालांकि इस मामले को लेकर एक महिला से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार को पीड़िता की मेडिकल जांच की जाएगी।

बताते चलें कि आरोपी जनार्दन बिंजोला स्कूल के संचालक होने के साथ वार्डन भी है। इस स्कूल में आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के बच्चों की पढ़ाई होती है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और एक पहलुओं पर जांच कर रही हैं। 

Tags:    

Similar News