Aligarh News: अपहरण हुई नाबालिग बेटी की बरामदगी ना होने पर पिता ने थाने में पिया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

Aligarh News: छर्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी का 19 जुलाई एक गांव से अपहरण हो गया था। जिस से दुखी पिता ने शनिवार को थाने में जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। यह देखकर तत्काल ही पुलिसकर्मी उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

Update: 2023-07-30 06:09 GMT

Aligarh News: छर्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी का 19 जुलाई एक गांव से अपहरण हो गया था। जिस से दुखी पिता ने शनिवार को थाने में जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। यह देखकर तत्काल ही पुलिसकर्मी उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। बाद में उसे गंभीर हालत देखते हुए जैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। थाना पुलिस के अनुसार इलाज के बाद हालत खतरे से बाहर बताए जा रही है।

गांव सिखरनाउर्दू निवासी कक्षा 9 में पढ़ने वाली। यह नाबालिक 19 जुलाई को स्कूल से नहीं लौटी तो परिवारजनों ने तलाश शुरू की। पिता ने गांव के ही 2 युवकों को नामजद करते हुए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लेकिन नाबालिग का पता नहीं चल सका। शनिवार को देर शाम नाबालिग का पिता अपने परिवारजनों के साथ थाने पहुंचा और बेटी की बरामदगी ना होने पर पुलिस पर आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगा। कुछ देर बाद ही। अपने पास मौजूद एक बोतल से जहरीला पदार्थ पी लिया। यह देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ पांव भूल गए। आनन-फानन में कोतवाली निरीक्षक और सीओ को सूचना देने के साथ पुलिसकर्मी तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, जिला अस्पताल मलखान सिंह में गंभीर हालत होने पर स्थिति बिगड़ती दिखाई देने पर पीड़ित को जैन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वही पीड़ित का उपचार जारी है। अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना छर्रा में 20 जुलाई को एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था, जिसकी अपराध संख्या 217/23 तथा जिनमें विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। साथ में दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कर जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News