Ayodhya News: सांसद हेमा मालिनी अयोध्या में करेंगी नृत्य नाटिका, वीडियो जारी करके दी जानकारी

Ayodhya News: सांसद हेमा मालिनी ने कहा मुझे स्वामी राम भद्राचार्य के अमृत महोत्सव समारोह में 17 जनवरी शाम 7 बजे एक कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका मिला है। जिसमें मैं रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-01-14 04:39 GMT
सांसद हेमा मालिनी (सोशल मीडिया)

Ayodhya News: श्रीराम नगरी अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह की धूम है वहीं इसी दौरान एक और बड़ा समारोह यहां आयोजित हो रहा है। वह समारोह है जगद्गुरू रामानन्दचार्या स्वामी राम भद्राचार्य का अमृत महोत्सव समारोह। यह समारोह 14 जनवरी यानी आज से 22 जनवरी तक अयोध्या में चलेगा। जिसमें देश भर के कई कलाकार भी शामिल हो रहे हैं। जिसमें अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी भी अपना एक विशेष कार्यक्रम प्रस्तुत करेगी। जिसकी जानकारी उन्होने स्वयं एक वीडियो जारी कर दी है।

हेमा मालिनी ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा मैं पहली बार अयोध्या जा रही हूँ। मुझे खुशी है कि वहाँ राम लला की प्रतिमा में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ भव्य मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इधर मुझे भी स्वामी राम भद्राचार्य के अमृत महोत्सव समारोह में 17 जनवरी शाम 7 बजे एक कार्यक्रम प्रस्तुत करने का मौका मिला है। जिसमें मैं रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी।

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के पहले दिन यानी कि आज रविवार 14 जनवरी को मालिनी अवस्थी का कार्यक्रम आयोजित है। 15 जनवरी को उज्जैन के शर्मा बंधु, 16 को नलिनी कमालिनी का कार्यक्रम, 17 को सांसद हेमा मालिनी, 18 को कन्हैया मित्तल, 19 को मनोज मुंतशिर और 20 को अनूप जलोटा की भजन संध्या का के कार्यक्रम की समय सारणी तय की गई है। कार्यक्रम के अंतिम दिन कुमार विश्वास की रामकथा आयोजित की गई है। 

 

Tags:    

Similar News