Ballia: पत्नी नहीं लौटी मायके से तो सनकी पति ने खुद को मारी चाकू, बलिया पुलिस भी पड़ी सोच में

Ballia Crime News: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के कासिम बाजार में सोमवार की शाम को एक युवक अपने पेट में चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया

Update: 2022-08-16 04:54 GMT

युवक से पूछताछ करते पुलिस कर्मी (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Ballia News: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के कासिम बाजार में सोमवार की शाम को एक युवक अपने पेट में चाकू से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के कासिम बाजार निवासी विशाल बसफोर उम्र करीब 26 पुत्र भुआल बसफोर ने सोमवार को मायके से पत्नी के नही आने पर दुखी होकर आत्महत्या करने की सोचकर अपने पेट मे खुद से चाकू मार लिया। चाकू लगने के बाद वह वही पर गिर गया।

परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है उसके बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News