Video Viral: भालू ने किया बाइक सवार पर हमला, नोच डाला व्यक्ति का चेहरा, अकेले में न देखें वीडियो

Video Viral: वायरल वीडियो तमिलनाडु के तेनकासी जिले का है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे भालू ने एक आदमी को जख्मी कर दिया है। भालू ने पहले आदमी को अपने नीचे दबा रखा है। फिर आदमी उसे दूर भगाने की कोशिश कर रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-07 13:23 IST

Tamil Nadu Video Viral(video-social media)

Tamil Nadu Video Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के प्यारे और मजेदार वीडियोस के साथ-साथ कुछ खतरनाक वीडियो भी सामने आते हैं। जिसे देख कर आँखों पर यकीन नहीं होता है। कभी-कभी तो कुछ मासूम दिखने वाले जानवर भी ऐसा कुछ कर जाते हैं। जिसे देख कर उनसे डर लगने लग जाता है। भालू जिसे देखना सभी पसंद करते हैं। वह अपनी क्यूट हरकतो के लिए बहुत फेमस है। वह दिखने में भी बहुत ज्यादा क्यूट होते हैं। लेकिन भालू बहुत ज्यादा आलसी होते हैं। इसलिए कोई सोच नहीं सकता है। कि वह इंसान को कोई नुकसान भी पहुंचा सकते हैं क्या लेकिन सोशल मीडिया पर एक भालू का डरावना वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

भालू ने बाइक सवार को गिरा कर बहुत बुरी तरह मारा, किया उसका बुरा हाल, वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो तमिलनाडु के तेनकासी जिले का है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे भालू ने एक आदमी को जख्मी कर दिया है। भालू ने पहले आदमी को अपने नीचे दबा रखा है। फिर आदमी उसे दूर भगाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह आदमी को खा रहा है। ऐसा खतरनाक सीन आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। भालू ने आदमी के पुरे चेहरे को खतरनाक तरीके से नोच लिया है। वीडियो में व्यक्ति की दर्दनाक चिके सुनाई दे रही है। जिसे सुनकर आस पास के लोग वहां इकट्ठा हो गए है और इस घटना का वीडियो बना रहे हैं।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

इस भयानक वीडियो को सोशल मीडिया पर @SankarPhD नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा तेनकासी में सड़क सब्जी विक्रेता को भालू ने बेरहमी से पीटा, वीडियो पर अब तक हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स अपने विचार भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इस घटना से यह पता चलता है कि आज के जमाने में सिर्फ लोगों को वीडियो बनाने से मतलब है, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा भालू ने तो बिचारे व्यक्ति को जान से मारने का सोच लिया है।

Tags:    

Similar News