Aligarh News: जमीनी विवाद में आपस में भीड़ी महिलाएं, एक दूसरे की पिटाई, वीडियो वायरल

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दो गुटों के बीच जमकर लड़ाई हुई। रूह कपा देने वाली मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-07-22 13:31 GMT

Aligarh News: रोरावर थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दो गुटों के बीच जमकर लड़ाई हुई। रूह कपा देने वाली मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दबंग पक्ष की महिलाओं के द्वारा दूसरे पक्ष की बेबस महिलाओं को तालिबानी सजा देते हुए सड़क पर बालों को नोच नोच कर बेरहमी के साथ मारपीट की गई है। वीडियो में एक पक्ष की दबंग महिलाएं ने अपनी बहू- बेटियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष की बुजुर्ग महिला समेत अन्य महिला महिलाओं को पीटा। वीडियों में महिलाएं पिटाई के बाद चीख और चिल्ला रही हैं। लेकिन वहीं मौजूद लोग इस खूनी लड़ाई को देख रहे है।

मारपीट के दौरान एक महिला दबंग महिलाओं के चुंगल से छूट कर मौके से भागने लगी। तो दबंग महिलाओं ने दौड़कर पीछा करते हुए उसे दबोच लिया। बताया जा रहा है कि जमीनी रंजिश के चलते महिलाओं के दो गुट शनिवार की दोपहर आमने-सामने आ गए। इस दौरान बेबस महिलाएं चीखती चिल्लाती रही और दबंग महिलाएं उनके ऊपर एक के बाद एक प्रहार करती रही। किसी मूकदर्शक के द्वारा घटना का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Tags:    

Similar News