Best Couple Dance: लड़का और लड़की ने किया ऐसा क्यूट डांस, वीडियो देख कर हो जाएगा दिल खुश

Best Couple Dance Video: वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की साथ में बहुत ही क्यूट डांस कर रहे हैं। दोनों एक दम ताल से ताल मिलाकर डांस कर रहे हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-12 14:12 GMT

cute dance viral video(video-social media)

Best Couple Dance Video Viral: सोशल मीडिया पर डांस के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी फनी डांस के वीडियो वायरल होते हैं जिन्हे देख कर हंसी पर काबू नहीं हो पाता है। कभी क्यूट डांस के वीडियो सामने आते हैं जिनको देख कर दिन ही बन जाता है। लेकिन आज कल बड़ो के साथ-साथ बच्चे भी डांस वीडियो बनाते हैं। जिन्हें देख कर आंखो पर विश्वास नहीं होता है कि ये छोटे बच्चे हैं, और कपल डांस की बात करे तो वह बहुत खूबसूरत लगते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक क्यूट कपल डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर बन जाएगा दिन

क्यूटेस्ट डांस

वायरल वीडियो में एक लड़का और लड़की साथ में बहुत ही क्यूट डांस कर रहे हैं। दोनों एक दम ताल से ताल मिलाकर डांस कर रहे हैं। इनकी डांस स्टेप बहुत अमेजिंग है और एक्सप्रेशन की तो बात ही क्या करें, एक्सप्रेशन देख कर तो दिल ही खुश हो जाए। दोनों के डांस का कोर्डिनेशन तो एक दम परफेक्ट है। दोनों जगह बदल-बदल कर डांस कर रहे हैं। दोनों चेहरे पर मुस्कान रख एक दम स्मूथ डांस कर रहे हैं। बता दें कि दोनों ही बहुत अच्छे डांसर है। इनकी इंस्टाग्राम ऑफिसियल अकाउंट पर ऐसे डांस की तमाम वीडियोस है। जिसे देख कर लग रहा है। दोनों बेस्ट डांसर है।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वायरल वीडियो को खुद kamaljeetsingh086 ने ही अपने ऑफिसियल अकाउंट पर पोस्ट किया है और साथ में इनकी इस वीडियो की डांस पार्टनर sudha_nair2523 को भी मेंशन किया है। साथ में लिखा डुओ डांस। वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 1,746 लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। ऐसे ही वीडियो हमारा दिन बना देते हैं। इस टेंशन भरे दिन में ऐसे वीडियोस देख कर तो थकान ही उतर जाती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या केमस्ट्री है एक डदम परफेक्ट। सभी यूजर वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं और वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। 

Tags:    

Similar News