Etawah News: बाइक सवारों ने युवक को मारी गोली, मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: इटावा में युवक की हत्या सरेआम बाइक सवार युवकों ने कर दिया। युवक की हत्या के समय उसका दोस्त भी पास में मौजूद था और उसी के सामने हत्यारों ने युवक को गोली मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2023-07-18 11:45 GMT

Etawah News: इटावा में युवक की हत्या सरेआम बाइक सवार युवकों ने कर दिया। युवक की हत्या के समय उसका दोस्त भी पास में मौजूद था और उसी के सामने हत्यारों ने युवक को गोली मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नई मंडी इलाके में उस समय दहशत फैल गई जब एक युवक की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। वही घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि 24 साल का शिवम अपने दोस्त के साथ एक होटल पर खाना खाने के लिए गया था और वहां से वापस जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ युवक बाइक पर सवार होकर आए। जिसके बाद आरोपी ने शिवम को गोली मार दी। गोली मारे जाने के वक्त शिवम का दोस्त मौके पर मौजूद रहा, जिसने पूरी घटना को अपनी आंखों से देखा। शिवम के दोस्त ने पूरी घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां पर उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लिया। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

एसएसपी ने घटना को लेकर दी जानकारी

युवक की हत्या किए जाने के बाद मौके का मुआयना करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले को लेकर मीडिया को जानकारी दी और कहा कि शिवम यादव नाम के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वक्त घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त उसके दोस्त ने पूरी घटनाओं को होते हुए देखा। पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News