Aligarh News: भाजपा के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री का विवादित बयान, चंद्रशेखर आजाद को बताया ‘दलाल’, कहा- सरकार सुरक्षा नही

Aligarh News: यूपी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन के दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद नेता पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर नेता नहीं दलाल हैं और उन्होंने अपने ऊपर हमला स्वयं कराया है

Update: 2023-06-30 14:17 GMT

Aligarh News: यूपी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन के दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद नेता पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर नेता नहीं दलाल हैं और उन्होंने अपने ऊपर हमला स्वयं कराया है ताकि सुरक्षा मिल सके। लेकिन योगी सरकार उनको सुरक्षा नहीं देगी।
दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बोले- ऐसे लोगों को सीएम फोन नहीं करते
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद के ऊपर हुए हमले के बाद चंद्रशेखर ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तमाम आरोप लगाए थे। कहा था कि योगी सरकार ने उनसे फोन तक करके नहीं पूछा और उनके ऊपर जातिगत फैक्टर को लेकर हमला हुआ है। इस पर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री (दर्जा प्राप्त) रघुराज सिंह ने चंद्रशेखर आजाद को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने चंद्रशेखर आजाद को दलाल कहकर संबोधित किया और कहा कि ऐसे दलालों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फोन नहीं करते।
यूपी में दंगा कराने वाले सीधे ऊपर जाएंगे
चंद्रशेखर के एक और कथन कि उन्होंने शांति की अपील की है, वरना देश में हालात खराब हो जाते। इस पर रघुराज सिंह ने कहा कि वह सहारनपुर में ही दंगा कराकर दिखाएं। उत्तर प्रदेश में दंगा कराने वाले सीधे ऊपर जाएंगे। चंद्रशेखर पर हमले को लेकर मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि आदरणीय योगी जी की बराबरी करने के लिए पहले उनको अपने आपके ऐसा बनाना पड़ेगा। आदरणीय मायावती बहन जी कह चुकी है कि वह दलाल हैं। दलालों को योगी जी फोन नहीं करेंगे। ना हम करेंगे। वो किस बात के बड़े नेता हैं। कितनी बार एमपी या एमएलए बना हैं। कितने संगठन उन्होंने चलाएं हैं। आदरणीय बहन मायावती कई बार कह चुकी है कि वह दलाल है।
जाति का ठेका नहीं लिया चंद्रशेखर ने
चंद्रशेखर आजाद के आरोप कि उनके ऊपर जाति फैक्टर को लेकर हमला हुआ है। इस पर मंत्री रघुराज सिंह ने कहा हमारे यहां छह-छह मंत्री हैं। जाति फैक्टर की बात कर रहे हैं तो क्या जाति का ठेका उन्होंने ही ले लिया है। वो हिंदू समाज का ठेका भी ले लेंगे क्या। दलालों के साथ हिंदू समाज नहीं है। आज हिंदू समाज समझ चुका है कि आदरणीय योगी जी के नेतृत्व में हमारा भला है।

Tags:    

Similar News