Road Accident Video: सड़क पार करते समय लोगों पर पलटी कार, हुआ बड़ा हादसा, वीडियो देख कर रह जाओगे दंग

Road Accident Video: वायरल वीडियो में कुछ लोग रोड क्रॉस करने के लिए खड़े होते हैं। जैसे ही सभी गाड़ियां रुक जाती है। तो वह लोग आगे कि ओर बढ़ते हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-07 06:54 IST

Road Accident Video(video-social media)

Road Accident Video: सोशल मीडिया पर रोज कोई ना कोई एक्सीडेंट के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। कभी एक कर दूसरी कार से भीड़ जाती है। तो कभी बाइक किसी ट्रक से ऐसे कई हादसे सामने आते हैं। ऐसा लगता था कि सड़क पर चलने वाले लोग तो सेफ है पर आज कल सड़क पर पैदल चलना भी सेफ नहीं है। क्योंकि कोई भी स्पीड में आ रही कार सड़क पर चलते व्यक्ति को भी उड़ा देती है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें सड़क पार कर रही महिला को बाइक वाले ने टक्कर मार दी थी, उससे भी खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क पार कर रहे लोगों को एक कार उड़ा देती है।

सड़क पार कर रहे कुछ लोगों के साथ हुआ ऐसा हादसा, वीडियो देख कर फ़टी रह जाएंगी आंखे

वायरल वीडियो में कुछ लोग रोड क्रॉस करने के लिए खड़े होते हैं। जैसे ही सभी गाड़ियां रुक जाती है। तो वह लोग आगे कि ओर बढ़ते हैं। तभी अचानक से दो कार आकर उन पर पलट जाती है। दरअसल वीडियो में रेड लाइट होती है फिर सभी आस-पास की गाड़ियां रुक जाती है। तभी लोग भी रोड क्रॉस करने लगते हैं। फिर दो कार आती है और वहा पलट जाती है। वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि लोगों को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। बल्कि कार चलाने वाले को ही नुकसान झेलना पड़ा होगा, जो लोगों के साथ हुआ वाकई दिल दहला देने वाला था, यह हादसा उन कार वालों की लापरवाई के वजह से हुआ है।

यूजर्स हुए हैरान

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर @ViciousVideos नामक अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो पर अब तक हजार लाइक्स आए है। यूजर्स वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कार वाला लोगों को बिना किसी कारण के सिर्फ मारना चाहता था, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सड़क पार करते समय हमेशा बाएं और दाएं देखें, सभी यूजर्स वीडियो देख कर शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News