Hapur News: टोल कर्मियों से दबंगो ने की मारपीट, कार से कुचलने का किया प्रयास, देखें रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Hapur News: कारों में सवार युवकों ने प्लाजा से चारों गाडिय़ों को निशुल्क निकालने के लिए वहां पर तैनात कर्मियों पर दवाब बनाना शुरू कर दिया। टोल कर्मियों द्वारा मना करने पर कार सवार दबंगो ने जमकर मारपीट की।.

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-02 04:12 GMT
टोल कर्मियों के साथ मारपीट का वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के हापुड़ जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर कारों को फ्री नही जाने देने पर दबंगों ने टोल कर्मियो को दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई कर दी। जिसमें शिफ्ट इंचार्ज समेत चार टोल कर्मचारी घायल हो गए, घायलों में बूथ ऑपरेटर की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है, उसके सिर में 10 टांके आए हैं, वह अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। कार सवारों ने प्लाजा के बूथ, बैरियर एवं वहां रखे पौधों के गमलों की भी जमकर तोड़-फोड़ की। टोल प्रबंधक ने इस बाबत थाने पर तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

वायरल वीडियो में क्या है?

टोल कर्मियों की पिटाई का वायरल वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है। जिसमें बुधवार की रात करीब एक बजे हापुड़ की तरफ से गाजियाबाद की ओर जाने वाली दिल्ली नम्बर की चार कार टोल प्लाजा की लाइन संख्या 16 और 17 पर पहुंची। कारों में सवार युवकों ने प्लाजा से चारों गाडिय़ों को निशुल्क निकालने के लिए वहां पर तैनात कर्मियों पर दवाब बनाना शुरू कर दिया। टोल कर्मियों द्वारा मना करने पर कारों में सवार 20 से 25 युवकों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट एवं तोडफ़ोड़ करनी शुरू कर दी। जिसमें शिफ्ट इंचार्ज भदोई निवासी मिथलेश तिवासी, सुपरवाइजर गालंद निवासी आकाश तोमर, बूथ ऑपरेटर बलिया निवासी रंजित कुमार और छिजारसी निवासी मनोज चौधरी घायल हो गए, जिसमें से बूथ ऑपरेटर की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वह गाजियाबाद स्थित एवं अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। आरोप है कि कार सवार युवकों ने प्लाजा पर रखे पौधे के गमला, बैरियर, बूथ में जमकर तोड़-फोड़ की।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ जीतेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुई बताया कि टोल प्लाजा प्रबंधक बेनी सिंह राघव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। कारों के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द की गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News