Kannauj News: प्यार में हुई शादी, फिर मिला धोखा, युवती को छोड़कर रफूचक्कर हुआ पति

Kannauj News: पीड़िता ने बताया कि जिस पर खुद से ज्यादा भरोसा किया, वो ही दगाबाज निकला। पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले शादी का वायदा करके उसका शारीरिक शोषण करने वाले युवक अब किसी दूसरे के घर पर छोड़कर फरार हो गया है।

Update: 2023-08-11 13:25 GMT

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पहले प्यार, फिर शादी और जनम जनम तक साथ रहने की कसमें और वादे और अब धोखा। यह कहानी है, एक युवती की जिस युवक से तीन साल पहले प्यार हुआ वो इतना बड़ा धोखा देगा कभी सोचा भी नहीं था।

बताते चलें कि फर्रुखाबाद जिले के जयंतपुरा गांव की रहने वाली अनामिका चतुर्वेदी ने बिलसड़ी के रहने वाले चेतन चतुर्वेदी पर धोखा देने का आरोप लगाया है। प्यार में धोखा मिलने के बाद युवती पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची पीड़िता की आपबीती सुनकर अधिकारी हैरान रह गए। पीड़िता ने बताया कि जिस पर खुद से ज्यादा भरोसा किया, वो ही दगाबाज निकला। पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले शादी का वायदा करके उसका शारीरिक शोषण करने वाले युवक अब किसी दूसरे के घर पर छोड़कर फरार हो गया है।

वहीं पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि कॉलेज में एक साथ पढ़ते समय चेतन से नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया। इसके बाद युवक युवती को बहला-फुसलाकर गाजियाबाद ले गया जहां पर उसने युवती के परिजनों द्वारा कार्रवाई से बचने के लिए, 4 अप्रैल 2023 को गाजियाबाद कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद युवक गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव परीक्षितपुर में पिंकी मिश्रा के यहां उसे छोड़कर फरार हो गया। अब पीड़िता न्याय पाने के लिए दर-दर अधिकारियों की ठोकरे खा रही है।

वहीं पीड़िता ने वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं वीडियो में वह कह रही है कि मुख्यमंत्री जी जिला अधिकारी पुलिस अधीक्षक कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहे हैं। जिससे उसकी जान को खतरा है। वहीं सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख के ऊपर पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के द्वारा प्रार्थना पत्र मिला है। जांच की जा रही है। मामला फर्रुखाबाद जिले से जुड़ा हुआ है। जिस घर में युवक उसे छोड़ कर गया है। वह लोग भी ताला बंद कर चले गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है पीड़िता को हर संभव पुलिस न्याय दिलाएगी।

Tags:    

Similar News