Video Viral: बेटी ने किया पिता का सपना पूरा, आंख में आ गए आंसू, वीडियो देख कर हो जाओगे भावुक

Video Viral: वायरल वीडियो में लड़की के मां बाप उसे दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस कॉलेज में लेकर जा रहे थे जिसमें लड़की का एडमिशन हुआ है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-11-07 13:38 GMT

Emotional Video Viral(video-social media)

Emotional Video Viral: हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे का नाम रोशन करे, जब भी मां बाप अपने बच्चे को तरकी करता देखते हैं तो वह अक्सर भावुक हो जाते हैं। क्यूंकि उन्होंने इस दिन का बहुत इंतजार किया होता है। यह ऐसा रिश्ता जिसमें कोई भी मतलब नहीं होता है। यह एक बहुत ही प्यारा रिश्ता है। सभी बच्चे भी यहीं चाहते हैं कि वह अपने मां बाप को गर्व महसूस करवाए, क्योंकि मां-बाप के लिए यही सबसे बड़ा तोफा होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बेटी अपने मां बाप का सपना पूरा करती है।

बेटी ने मां बाप का सपना किया पूरा, देखे यह इमोशनल वीडियो, पापा की आंख से झलके आंसू

वायरल वीडियो में लड़की के मां बाप उसे दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस कॉलेज में लेकर जा रहे थे जिसमें लड़की का एडमिशन हुआ है। पिता कॉलेज के कैंपस में अपनी बेटी और पत्नी के साथ घूम रहे होते हैं। तभी उनके आंख से आंसू आने लगते हैं। वह बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं। फिर बेटी उनसे पूछती है कि क्या हुआ, उसपर पिता कोई जवाब नहीं देते हैं। वह अपने इमोशन को रोकने की बहुत कोशिश करते हैं। लेकिन वह रोक नहीं पाते हैं। वीडियो उनकी बेटी ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बेटी ने कैप्शन में लिखा कि वे मुझे हमारे सपनों की जगह मिरांडा हाउस कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय में छोड़ रहे थे। यह मेरा पहला दिन था इसलिए हम बस कैंपस की खोज कर रहे थे और अचानक मैंने देखा कि मेरे पिता की आंखों से आंसू बह रहे हैं।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया ने प्रेक्षा ही शेयर किया है। वीडियो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए है। वीडियो पर यूजर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मिरांडा हाउस में आपका स्वागत है, यह कॉलेज आपके द्वारा किए गए हर बलिदान को इसके लायक करेगा, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ओह, यह देखने के बाद मेरी आंखों में सचमुच आंसू आ गए, यह मुझे रुला देता है! मिरांडा में आपका स्वागत है।

Tags:    

Similar News