Video Viral: कुत्ते ने किया बाघ का बुरा हाल, फिर जो हुआ उसे देखकर हो जाएंगे हैरान

Video Viral: वीडियो में गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता बाघ से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देख सकते हैं एक कुत्ता बाघ के कान को काटने की कोशिश कर रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-10-09 05:51 GMT

Dog and tiger fight video:सोशल मीडिया पर आपने जानवरों की लड़ाई के अनेक वीडियो देखे होंगे। जिसमें कुत्तो के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं क्योंकि वह हर जानवर से लड़ा करते हैं। कभी किसी बिल्ली से तो कभी किसी अन्य जानवर से क्योंकि ज्यादातर मोहल्ले के जानवर कुत्ते से डरा करते हैं। लेकिन कुत्ते भी अपने से कमजोर जानवर से ज्यादा लड़ते हैं क्योंकि वह कमजोर जानवर उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को बाघ से बिड़ते देखा है, सुनने में तो ये एक दम नामुमकिन लगता है। लेकिन ये सत्य है। सोशल मीडिया पर बाघ और कुत्ते की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

कुत्ते ने दिखाई पूरी शक्ति

वीडियो में गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता बाघ से लड़ता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देख सकते हैं एक कुत्ता बाघ के कान को काटने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देख कर तो आप भी अचंभित हो जाएंगे की कैसे कोई कुत्ता ऐसे कर सकता है। या तो कुत्ते को पता नहीं है कि ये एक बाघ है जिससे हर कोई डरा करते हैं। या फिर ये बहुत खतरनाक कुत्ता है। इन दोनों की लड़ाई के बीच एक शेर भी वहां मौजूद होता है। लेकिन वह बस चुप चाप खड़ा उन्हें देखता रहता है। कुत्ता टाइगर के कान को पकड़े रखता है और बाघ खुद को बचाने के लिए उसे लगातार पंजे भी मरता है लेकिन कुत्ते पर इसका जरा सा भी असर नहीं होता है।

यूजर्स हुए हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को animals_power नामक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा डॉग बनाम टाइगर। वीडियो पर अब तक 4.8 लाख व्यूज आ चुके हैं और हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं। बता दें कि वीडियो किसी ज़ू का है। वीडियो देख कर यूजर हैरान भी हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इस टाइगर के साथ कुछ गलत हुआ है, या तो ये टाइगर नहीं हो सकता और अगर है तो वह इस कुत्ते को मार क्यों नहीं रहा है। वहीं दूसरे ने लिखा शायद ये दोनों खेल रहे हैं और हो सकता है ये दोनों अच्छे दोस्त भी हो वीडियो को देखने में यूजर्स बहुत रुचि दिखा रहे हैं।

Tags:    

Similar News