Raebareli News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार

Raebareli News: मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पैर में लगी गोली, पुलिस ने बदमाशों के पास से एक टाटा सूमो, 48 मोबाइल टावर की बैटरी, एक तमंचा 12 बोर व दो तमंचा 315 बोर का बरामद किया है।

Update: 2023-06-29 08:49 GMT

Raebareli News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पूछताछ में बदमाशों की पहचान चोरी के इनामिया बदमाश के तौर पर हुई। प्रयागराज में नैनी थाना इलाके के रहने वाले शातिर चोर सुनील गौड़ के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ खीरों थाना इलाके के सेमरी में हुई है।

ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। रायबरेली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में जहां एक अंतर्जनपदीय बदमाश को गोली लगी है तो वहीं तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला खीरों थाना क्षेत्र का है। पुलिस सेमरी गांव के पास चेकिंग कर रही थी तभी सामने से आ रही टाटा सुमो गाड़ी को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन गाड़ी सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और गाड़ी लेकर भागने लगे, जिस पर पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया, लेकिन सभी बदमाश गाड़ी छोड़कर जंगल में भागते समय पुलिस टीम पर गोली चला दी।

आत्मरक्षार्थ में पुलिस ने भी जवाबी फायर किया, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह वहीं गिर पड़ा। वहीं जंगल को चारों तरफ से घेर कर पुलिस ने भाग रहे तीन अन्य बदमाशों को दबोच लिया। घायल बदमाश की पहचान सुनील गौड़ पुत्र तारकेश्वर सब्जी मंडी लिप्टन कॉलोनी नैनी प्रयागराज के रूप में हुई है। गिरफ्तार बदमाश बृज बिहारी साहू निवासी शंकरगढ़ प्रयागराज, श्रीकांत पटेल नैनी प्रयागराज, शेरू भारतिया पुत्र पृथ्वी पासी थाना कीटगंज प्रयागराज के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से एक टाटा सूमो, 48 मोबाइल टावर की बैटरी, एक तमंचा 12 बोर व दो तमंचा 315 बोर का बरामद किया गया है। गिरफ्तार चारों अभियुक्त प्रयागराज जनपद के रहने वाले हैं और सभी का लंबा चैड़ा अपराधिक इतिहास रहा है।

Tags:    

Similar News