Kareena Kapoor Video: करीना कपूर शॉर्ट्स शर्ट पहने ऐसे निकली घर से बाहर, देखें ये वीडियो

Kareena Kapoor Video: करीना का फैशन स्टाइल हर लड़की कॉपी करना चाहती है । इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता दिख रहा है।

Written By :  Monika
Update: 2022-05-30 05:59 GMT

करीना कपूर वीडियो  

Kareena Kapoor Video: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) आज भी जहा खड़ी हो जाए वही उनको देखने के लिए भीड़ इकठा हो जाती हैं । भले करीना आज करीना 40 की हो चुकी हैं लेकिन उनके प्रति दीवानगी आज भी बरकरार है । करीना का फैशन स्टाइल (Kareena Kapoor fashion style) हर लड़की कॉपी करना चाहती है । इसी क्रम में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kareena Kapoor Video ) वायरल होता दिख रहा है, जिसमें करीना कपूर शॉर्ट्स और ओवर साइज़ शर्ट पहने कही जाती दिख रही हैं। फैन्स को करीना का ये लुक बड़ा पसंद आ रहा है ।

दरअसल , तैमूर और जेह की मां करीना कपूर खान ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है । जिसके चलते अभिनेत्री जो भी लुक अपनाती हैं वो ट्रेंड बन जाता है । हाल ही में करीना कपूर खान अपने घर के बाहर केवल ब्लैक शॉर्ट्स और ओवर साइज़ शर्ट पहने नज़र आईं। बालों का जुड़ा बनाया हुआ है , धूप से बचने के लिए सनग्लास लगाया है, पैर में सफ़ेद स्पोर्ट्स शूस पहने हैं और हाथ में वाटर बोटल ली है । देख कर लग रहा है कि करीना अपने डेली वर्कआउट पर जा रही हैं । सोशल मीडिया पर अक्सर करीना की ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाते हैं ।

Tags:    

Similar News