Lakhimpur Kheri Video: ट्रैफिक पुलिस काटा चालान, युवक ने गाड़ी में लगा दी आग

Lakhimpur Kheri News: सूचना मिलते ही ट्राफिक पुलिस मौके पर पहुंची और पानी डालकर आग को बुझाने लगे इसके बाद युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई

Update: 2022-09-20 16:30 GMT

Lakhimpur Kheri Video 

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी ट्राफिक पुलिस ने एक युवक का लगभग 2,000 रुपए का चालान काट दिया तो युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी। आग लगाने के बाद युवक पास की दुकान पर जाकर बैठ गया। बाइक को जलते देख रहे लोगों ने  ट्रैफिक पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही ट्राफिक पुलिस मौके पर पहुंची और पानी डालकर आग को बुझाने लगी। इसके बाद युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

मामला मंगलवार दोपहर का है यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के राजापुर पुलिस चौकी के पास की है ट्रैफिक पुलिस कर रही थी चेकिंग इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बीच चौराहे पर बाइक जल रही है एक पुलिसकर्मी बाल्टी से पानी डालकर आग बुझा रहा है। बताते चलें कि राजापुर चौकी के पास तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक हीरो होंडा बाइक पर तीन युवक आते दिखाई दिए पुलिस ने रोका तो भगाने की कोशिश की।

बाइक चलाने वाला युवक हेलमेट नहीं लगाया था। ट्रैफिक पुलिस ने तीनों को रोकने का इशारा दिया तो इस पर बाइक चालक भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसको रोक लिया । भूपेंद्र पुलिस कर्मियों से लड़ाई करने लगा इसी बीच पुलिस ने उसे कागज दिखाने के लिए कहा साथ ही हेलमेट ना लगाने का कारण भी पूछा । इलके बी पुलिस ने उसका चालान कर दिया चालान काटने के बाद भूपेंद्र अपने साथियों के साथ मौके से चला गया करीब 1 से डेढ़ घंटे के बाद वह फिर से वापस आया उसने अपनी गाड़ी स्टेट हाईवे के राजापुर में बीचो बीच चौराहे पर गाड़ी से पेट्रोल निकाला और उसमें आग लगा दी।

खुद भी एक दुकान पर बैठकर अपनी गाड़ी को जलते हुए देखता रहा।आग लगाने के बाद चौराहे पर भीड़ लग गई। काफी देर तक सड़क पर जाम लगा रहा। युवक की बाइक पूरी तरीके से जल गई । इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमने कागज और हेलमेट दोनों पर युवक चालान काटा है। हमने दूसरों का भी चालान काटा है हमें नहीं पता था युवक ने गाड़ी में क्यों आग लगाई। युवक की बाइक पूरी तरीके से जल चुकी है । जिस का चालान काटा गया है उसको हिरासत में लिया गया है। यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र राजापुर चौकी के पास का है।

Tags:    

Similar News