Lucknow News: बिल्डिंग निर्माण के लिए हो रही खुदाई, लोगों को मकान गिरने का खतरा, खाली हुए घर

Lucknow News: स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी खतरे की आशंका को देखते हुए शिकायत की गई, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों का कहना है लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण बिल्डिंगों पर खतरा और ज्यादा बढ़ गया है।

Update: 2023-07-05 07:44 GMT

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सुबह से ही जोरदार बारिश हो रही है, आज की बारिश इस सीजन तेज बारिश हो रही है। इसी बारिश के बीच राजधानी के वजीरगंज के रॉकेट लांडी के पीछे बिल्डिंग निर्माण के लिए खुदवाई गई जमीन में पानी भर गया है। ज्यादा खुदाई होने के चक्कर में आसपास बनी बिल्डिंग की दीवारें दिखने लग गई हैं, जिससे स्थानीय लोग अपनी बिल्डिंग गिरने की आशंका जता रहे हैं। अपने आशियानों पर खतरा मंडराता देख महफूज आलम ने खुदाई की फायर स्टेशन की सूचना दी है। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन की कई टीमें मौके पर पहुंच गई हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी खतरे की आशंका को देखते हुए शिकायत की गई, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों का कहना है लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण बिल्डिंगों पर खतरा और ज्यादा बढ़ गया है। मौकै पर पहुंची पुलिस का कहना है कि खतरे को देखते हुए आसपास के मकानों को खाली करवा लिया गया है।

Tags:    

Similar News