MP Viral Video: दलित पर खुलेआम पेशाब का वीडियो वायरल, बीजेपी कार्यकर्ता की घिनौनी करतूत, देख भड़के लोग

MP Urination Viral Video: देश की 'हृदयस्थली' मध्य प्रदेश से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आई है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में अमानवीयता की इंतहा देखने को मिल रहे है। एक हट्टा-कट्टा शख्स एक दलित युवक पर पेशाब कर रहा है।

Update: 2023-07-04 12:31 GMT

MP Urination Viral Video: देश की 'हृदयस्थली' मध्य प्रदेश से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आई है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में अमानवीयता की इंतहा देखने को मिल रहे है। एक हट्टा-कट्टा शख्स एक दलित युवक पर पेशाब कर रहा है। हाथ में सिगरेट और मुंह से धुएं का छल्ला उड़ाते घिनौनी करतूत को अंजाम देता व्यक्ति बेफिक्र नजर आ रहा है। हद तो तब हो गई जब उसने इस पूरी घटना का वीडियो बनवाया। तस्वीरों में अमानवीय करतूत को अंजाम देने वाले शख्स के चेहरे पर निर्लज्जता भरी ठसक साफ देखी जा सकती है।

इस वीडियो को देखने के बाद इतना हो अवश्य ही कहा जा सकता है कि, बीजेपी की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार भले ही कुशल-प्रशासन के दावे करती रही हो, जमीन पर ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है। बेफिक्र गुंडे अपनी रहे हैं।

क्या है वीडियो में?

मध्यप्रदेश में अमानवीयता की हदें पार करने वाले वीडियो में जो शख्स पेशाब कर रहा है उसका नाम प्रवेश शुक्ल बताया जा रहा है। सोशल मीडिया के जरिए मिली जानकारी के अनुसार ये आरोपी बीजेपी का कार्यकर्ता है। जिस युवक पर वह पेशाब कर रहा है वो आदिवासी है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा चरम पर है। सोशल मीडिया पर आरोपी शख्स को अपराधी करार देते हुए उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है। जिस किसी ने भी ये वीडियो शेयर किया है उसके कमेंट्स सेक्शन में जमकर गालियां दे रहे हैं।
कौन है आरोपी शख्स?

ये आपत्तिजनक वीडियो मध्य प्रदेश के सीधी जिले (Sidhi District) की है। अमानवीय हरकत करने वाला युवक बीजेपी एमएलए केदार शुक्ला (BJP MLA Kedar Shukla) का विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। आरोपी और पीड़ित युवक की तलाश जारी है।

फिल्म एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट किया

Tags:    

Similar News