Muzaffarnagar: शिवभक्तों की कावड़ पर मोदी और योगी की तस्वीर, वीडियो हो रहा वायरल

Muzaffarnagar: इस कांवड़ मेले के दौरान शिव भक्तों में मोदी योगी का क्रेज बढ़ चढ़कर दिखाई दे रहा है। इस बार कवड़ो पर मोदी योगी के पोस्टर या तस्वीरें खूब देखने को मिल रही है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-07-21 09:53 GMT

पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर वाली कावड़ यात्री (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Muzaffarnagar: इस कांवड़ मेले के दौरान शिवभक्तों में मोदी योगी का क्रेज बढ़ चढ़कर दिखाई दे रहा है। जिसके चलते इस बार कवड़ो पर मोदी योगी के पोस्टर या तस्वीरें खूब देखने को मिल रही है। अगर बात मोदी योगी वाली कावड़ की करे तो हरिद्वार से गंगा जलभरकर दिल्ली के शक्तिनगर जा रही एक मोदी योगी की तस्वीर लगी कावड़ बुधवार रात मुज़फ्फरनगर जनपद में पहुँची। जहाँ जिस किसी ने भी इस कावड़ को देखा वो ही राजनीती से जुडी चर्चा करने लगा और चर्चा हो भी क्यूँ ना इस कावड़ को लाने वाले भी इसके पीछे राजनितिक उद्देश्य ही बता रहे है। 

आपको बता दे की तकरीबन 10 शिवभक्तों की ये टीम हरिद्वार से गंगाजल भरकर दिल्ली के शक्तिनगर की और प्रस्थान कर रही है इन शिवभक्तों ने अपनी कावड़ पर मोदी और योगी की बड़ी बड़ी तस्वीर लगा रखी। दरअसल इस कावड़ को ला रहे शिवभक्तों का कहना है की मोदी योगी हमें अच्छे लगते है और दिल्ली में तो सीएम एक के साथ एक फ्री मिलता है और हम चाहते है की यूपी और दिल्ली एक हो जाये और दिल्ली का मुख्यमंत्री भी योगी जैसा ही हो और अगर बात मोदी की करे तो मोदी के बगैर तो पत्ता भी नहीं हिल सकता सरकार को चलाने वाले तो मोदी ही है। 

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए इस कावड़ को लाने वाले शिवभक्त नवरत्न ने बताया की वह हरिद्वार से जल लेकर दिल्ली शक्तिनगर जा रहे है। मोदी योगी हमें अच्छे लगते है इस उद्देश्य से मोदी योगी की तस्वीर लगाई है। क्यूकी दिल्ली के अंदर सीएम एक के साथ एक फ्री मिलते है। हम चाहते है की यूपी और दिल्ली एक होनी चाहिए क्यूकी दिल्ली के अंदर भी क्राईम बहुत होते है और दिल्ली में भी योगी जैसे ही मुख्यमंत्री होने चाहिए और सरकार को चलाने वाले सबसे बड़े मोदी जी ही है इसके बैगैर तो पत्ता ही नहीं हिलता पहले हम 18 साल से पैदल कावड़ लाते थे इस बार ये पहली बड़ी कावड़ है। 

Tags:    

Similar News