Varanasi News: महंगाई के खिलाफ प्रगतिशील महिला एसोसिएशन ने निकाली रैली, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय गेट से महंगाई के विरोध में रैली निकाल रही अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन की महिलाओं को पुलिस ने रोक दिया। इस दौरान महिलाएं अपने हाथ में महंगाई विरोधी नारे लिखे हुए बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहीं थी।

Update: 2023-07-18 11:37 GMT

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय गेट से महंगाई के विरोध में रैली निकाल रही अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन की महिलाओं को पुलिस ने रोक दिया। इस दौरान महिलाएं अपने हाथ में महंगाई विरोधी नारे लिखे हुए बैनर लेकर प्रदर्शन कर रहीं थी। बीएचयू गेट के पास से महंगाई के विरोध में अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन की सैकड़ों महिलाओं ने महंगाई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली निकाली। वहीं पुलिस ने रैली निकाल रही महिलाओं को बीएचयू गेट के पास ही रोक दिया।

संगठन की पदाधिकारी माला सिन्हा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आटा, दाल, चावल और सब्जी से लेकर तेल तक का दम आसमान छू रहा है। ऐसे में आम आदमी का क्या होगा कुछ समझ में नहीं आता है। महंगाई जिस तरह बढ़ी है उतना लोगों की आमदनी नहीं बढ़ी है। सरकार अगर देश का विकास करना चाहती है तो आर्थिक नीतियों को और मजबूत करे और महंगाई को कम करें। हमलोग संत रविदास गेट तक रैली निकाल रहे थे लेकिन पुलिस ने रोक दिया है। हमलोग चाहते हैं कि बेतहाशा महंगाई पर कंट्रोल किया जाए ।

Tags:    

Similar News