Raebareli News: कुंए में पंप को ठीक करने उतरे पुजारी, हो गया ये दर्दनाक हादसा

Raebareli News: जनपद के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की कुएं में गिरने से हुई मौत हो गई।

Update:2023-06-26 10:47 IST

Raebareli News: जनपद के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की कुएं में गिरने से हुई मौत हो गई। यहां थुलवासा गांव में राधा कृष्ण जी का मंदिर है, जिसके पुजारी 42 वर्ष के अवध बिहारी दास थे। वो मंदिर परिसर में लगे समरसेबल पंप को ठीक करने के लिए कुएं में रस्सी के उतरे हुए थे। उसको ठीक करने के बाद रस्सी के सहारे बाहर आ रहे थे, तभी अचानक कुएं का पिलर मंदिर के पुजारी के ऊपर गिर गया। जिससे वह कुएं में गिर गए। ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद पुजारी को कुंए से बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक पुजारी की मौत हो चुकी थी। मंदिर के पुजारी की मौत की सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली लोगों की भारी भीड़ जुटने लगी और पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई। मृतक अवध बिहारी आठ वर्ष की उम्र से ही मंदिर में रहते थे। मृतक पुजारी के अयोध्या स्थित सनकादिक आश्रम के शिष्य होने के कारण सूचना अयोध्या आश्रम को दी गई है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस आश्रम के महंत के आने का इंतजार कर रही है।

रायबरेली में बीती रात हुआ भीषण एक्सीडेंट, बारातियों से भरी वैन दुर्घटनाग्रस्त, कई जख्मी

रायबरेली में बीती देर रात एक सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। जिसमें आधा दर्जन से अधिक बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला डलमऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोहवा नटकी गांव के पास का है। जहां क्षेत्र के लालजी पुरवा से बारात हरचंदपुर गई हुई थी। सभी बाराती ओमनी कार से बारात से वापस अपने घर आ रहे थे। तभी कार ड्राइवर हिमांशु गुप्ता को झपकी आने के कारण कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।

रायबरेली में दबंगों ने युवक को पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़

जनपद के गदागंज थाना क्षेत्र के कोलवा हमीरमऊ गांव में आधा दर्जन से अधिक दबंगो ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। लाठी डंडो से युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। युवक को पीटने के बाद उसकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। इस घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News