Rubina Dilaik Video: रुबीना दिलैक ने हॉट लहंगा पहन फैंस को किया दीवाना, वीडियो देख सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Rubina Dilaik Video: वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने मल्टीकलर लेहंगा का पहना है। साथ में अपने लुक को मैचिंग ज्वेलरी के साथ पूरा किया है, एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-01 05:22 GMT

Rubina Dilaik Video(video-social media)

Rubina Dilaik Video: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक अपनी खूबसूरती और फैशन के लिए हमेशा चर्चा में रहती है। अपनी खूबसूरत अदाओं से एक्ट्रेस फैंस को दीवाना रखती है। वह अपनी फिटनेस का भी बहुत ख्याल रखती है, जिसकी वजह से उनका फिगर एक दम कातिल लगता है। वह अपने काम को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है, फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए हमेशा इंतज़ार करते हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है।

मल्टीकलर लहंगे में दिखी एक्ट्रेस, एक्सप्रेशन देख हो जाएगा बुरा हाल, देखे वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने मल्टीकलर लेहंगा का पहना है। साथ में अपने लुक को मैचिंग ज्वेलरी के साथ पूरा किया है, एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है। जिसमें वह बहुत क्यूट लग रही है। इसके साथ उन्होंने अपने माते पर बिंदी भी लगाई हुई है, जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। वह अपने लुक को दिखाने के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही है। जिसे देख फैंस घायल हो जाएंगे, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ट्रेडिशनल लुक यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस की पतली कमर का तो हर कोई दीवाना है, वह फिटनेस के साथ-साथ अपनी डाइट का भी बेहद ख्याल रखती है। इसलिए उनका फिगर इतना मेन्टेन रहता है।

इस हॉट वीडियो को सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने ही शेयर किया है। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, यूजर्स को वीडियो बहुत अच्छा लग रहा है। यूजर्स वीडियो पर बहुत ही प्यारे कमैंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आप इतने सुन्दर कैसे हो, बहुत ही प्यारे लग रहे हो, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ट्रेडिशनल में भी बहुत खूबसूरत, बिंदी ने तो दिल ही जीत लिया, सभी यूजर रुबीना के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News