Snake Video: चप्पल को मुंह में दबाए जाते दिखा सांप, वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

Snake Video: वायरल वीडियो में एक बड़ा सांप अपने मुंह के अंदर चप्पल दबाकर भागता दिख रहा है। न जाने अब सांप इस चप्पल का क्या करेगा, दरअसल पहले सांप झाड़ियों में से निकल कर एक घर की तरफ जाता हुआ नजर आ रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-11-26 02:13 GMT

Snake Video(video-social media)

Snake Video: गांव के अंदर सांप देखने को मिल ही जाते हैं। क्योंकि वहां पेड़ पौधे और जंगल आस-पास ही होते हैं। वहां के लोगों को सांपो से डर भी नहीं लगता है क्योंकि उनको इन्हे रोज ही देखना होता है। परन्तु सांप जैसे जिव से कौन नहीं डरता है, परन्तु जब हम इन्हे सामने ने छेड़ते हैं तो यह हम पर पलट वार कर देते हैं। सोशल मीडिया पर सांपो से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं। जिन्हे देख कर कई बार तो हैरानी हो जाती है, क्योंकि वह कई बार कुछ ऐसा करते हैं। जिन्हे देख कर यकीन नहीं होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सांप का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सांप चप्पल लेके भाग जाता है।

मुंह में चप्पल दबाकर भागता दिखा सांप, वीडियो देख कर नहीं होगा यकीन, मस्ती-मस्ती में ले गया चप्पल

वायरल वीडियो में एक बड़ा सांप अपने मुंह के अंदर चप्पल दबाकर भागता दिख रहा है। न जाने अब सांप इस चप्पल का क्या करेगा, दरअसल पहले सांप झाड़ियों में से निकल कर एक घर की तरफ जाता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन घर में मौजूद लोगों में से किसी ने अपनी चप्पल सांप को फेक कर मारदी, इसके बाद सांप चप्पल को ही उठा कर भाग जाता है। वह तेजी से आगे कि ओर चला जाता है, और चप्पल को बिलकुल भी नहीं छोड़ता है। फिर वह दुबारा झाड़ियों में गायब हो जाता है।

यूजर्स हुए हैरान

इस भयानक वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'मुझे आश्चर्य हो रहा है कि यह सांप उस चप्पल का क्या करेगा. उसके तो पैर भी नहीं हैं। वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अगली बार अगर आपकी चप्पल गुम हो जाए तो सक् सर्प पर ही करें, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये बिहार का सांप है सर! यहां के नेता और सांप आने के बाद खाली हाथ नहीं जाते। पर इसके तो हाथ भी नहीं हैं।

Tags:    

Similar News