Aligarh News: भट्टा पर आराम कर रहे किशोर मजदूर को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Aligarh News: जानू चारपाई पर आराम कर रहा था। मुनीम मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बैक करने लगा चारपाई पर सो रहा जानू मुनीम को दिखाई नहीं दिया व ट्रॉली जानू के ऊपर से निकल गई।

Update: 2024-06-01 05:13 GMT

भट्टा पर आराम कर रहे किशोर मजदूर को ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला  (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के ग्राम जरतौली रोड स्थित ईंट उद्योग पर मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बैक करते समय चालक ने भट्टा पर काम करने वाले किशोर मजदूर को कुचला दिया जिससे किशोर मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जानू उर्फ भोला पुत्र स्व० अनवर निवासी उदला इलियासपुर थाना बन्ना देवी जनपद अलीगढ जरतौली स्थित ईंट उद्योग पर ईंट थापने के बाद हैरान होकर दोपहर करीब तीन बजे चारपाई पर आराम कर रहा था। तभी भट्टा मुनीम मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बैक करने लगा व ट्रैक्टर ट्रॉली बैक करते समय चारपाई पर सो रहा जानू मुनीम को दिखाई नहीं दिया व मिट्टी से भरी ट्रॉली जानू के ऊपर से निकल गई। जिसमे जानू बुरी तरह से कुचल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


घटना की जानकारी पर क़स्बा जट्टारी पुलिस व टप्पल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर। घटनास्थल का मौका मुआयाना किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था।

Tags:    

Similar News